नोरा फतेही पिंक गाउन में हूर की परी जैसी आई नजर, इन गानों से मचा चुकी हैं धमाल

नोरा फतेही अपने लुक एवं स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

नोरा फतेही पिंक गाउन में हूर की परी जैसी आई नजर, इन गानों से मचा चुकी हैं धमाल

नोरा फतेही अपने लुक एवं स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा पिंक गाउन में नजर आ रही हैं। पिंक गाउन में वह एकदम हूर की परी जैसी नजर आ रही हैं। नोरा फतेही का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ उनके फैंस उनकी तारीफें करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नोरा इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

जो भी उनके इस लुक को देख रहा है वह बार-बार इसे देखने पर मजबूर हो रहा है। नोरा का यह वीडियो अब तक 37 लाख बार देखा जा चुका हैं। जो अपने आप में एक रिकार्ड हैं। बता दें कि नोरा के सोशल मीडिया एकाउंट में लगभग 21 मिलियन फालोवर हैं। खबरों की माने तो नोरा ने यह लुक एक खास अवार्ड फंक्शन के लिए अख्तियार कर रखा है। नोरा वीडियो में चलती हुई नजर आती हैं।

ईशा गुप्ता ने बेडरूम से शेयर की हाॅट तस्वीर, तो फैंस ने लिखा…

आगे वह जाकर कार में बैठ जाती हैं। खबरों की माने तो वह अवार्ड सेरेमेनी में भाग लेने के लिए निकली हुई हैं। नोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर एवं वीडियो से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आती हैं। बीते दिनों नोरा फतेही ने ‘नाच मेरी रानी गाने से जमकर धमाल मचाया था। यह गाना उनका खूब पसंद किया गया था।

आखिर कहां गईं मेरा नाम जोकर तथा राजकपूर की रूस की वह अदाकारा, जिन्होने छोटे से रोल में बनाई थी बड़ी जगह

गाने को रिकार्ड तोड़ व्यूज मिले थे। 24 घंटे में ही इस गाने में मिलियन व्यूज क्रास कर दिए थे। नोरा नाच मेरी रानी गाने में गुरू रंधावा के साथ नजर आई थी। एक्ट्रेस इस गाने से पहले कई गानों से जमकर धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने कभी गर्मी डांस से सबको दीवाना बनाया तो कभी दिलबर गाने में डांस करके लोगों को मंत्रमुग्ध करती हुई नजर आई।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

कुछ यूं शुरू हुई थी गोविंदा एवं सुनीता की लव स्टोरी, 49 साल की उम्र रचाई दोबारा शादी, जानिए वजह

Similar News