नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा...

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा...बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसिंग की क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही की इंडियाज बेस्ट

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा…

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसिंग की क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही की इंडियाज बेस्ट डांसर से बिदाई हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर मलाइका अरोरा को लाने का प्रयास किया जा रहा है.

Full View Full View Full View

नोरा इंडियाज बेस्ट डांसर में जज कर रही थी लेकिन इसी बीच खबर आ रही है की उनकी बिदाई होने वाली है. बहरहाल सच क्या है ये बाद मे ही पता चलेगा।

कोरोना को मात देकर काम पर लौटी मलाइका अरोरा, तस्वीरें आई सामने तो फैंस बोले-आज ढंग के कपड़े व मास्क..

मलाइका की जगह शो में आई नोरा को पब्लिक ने मलाइका से ज्यादा पसंद किया और उनकी अदाकारी की लोगो ने तारीफ भी की है. नोरा ने मलाइका की गैर मौजूदगी में कंटेस्टेंट का गाइड भी किया और अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी का दिल भी जीता.

मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर में जज कर रही थी लेकिन वो बीच में कोरोना से संक्रमित हो गई थी. इसे बीच मलाइका ने खुद को आइसोलेट कर लिया था जिसके बाद शो में नोरा को जज करने के लिए बुलाया गया था.

इसी बीच जज कर रही नोरा और टेरेंस लुईस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे नोरा को टेरेंस लुईस ने पीछे से गलत तरीके से छुआ था. इस वीडियो के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था. आपको बता दे की नोरा ने कई फिल्मो में आइटम डांस भी किये है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News