दूसरी बार शादी करना चाहती है नेहा कक्कड़, कारण जान आपको होगी हैरानी ?

दूसरी बार शादी करना चाहती है नेहा कक्कड़, कारण जान आपको होगी हैरानी ? सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी तो पहले हो चुकी है।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

दूसरी बार शादी करना चाहती है नेहा कक्कड़, कारण जान आपको होगी हैरानी ?

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी तो पहले हो चुकी है। लेकिन इस समय चर्चा है कि वह फिर दूसरी बार शादी करना चाहती हैं। इसके लिए उन्होने नया शादी का खास जोड़ा भी सिलवा लिया है। और वह भी एक मशहूर डिजाइनर से।

ऐसे में नेहा तथा रोहन के फेंस के बीच यह चर्चा आम है कि इनके बीच क्या अनबन हो गई। क्या दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। शवाल भी इस तरह के जिनका कोई वजूद ही नही है। फिर लोगों को जब तक असलियत का पता नही चल जाता तब तक तो इस तरह के सवाल आधी अधूरी जानकारी पर होते ही रहते हैं।

कैटरीना कैफ ने धोखे से घर में रह रहे इस एक्ट्रेस की फोटो कर दी वायरल, सलमान को आ रहा होगा….

आपको बात देें कि नेहा कक्कड़ एक बार रोहन से हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर चुकी हैं। लेकिन इस समय नेहा का मूड कुछ चेंज हो गया है। वह इस शादी से संतुष्ट नही है। वह एक बार फिर रोहन के साथ ही शादी करना चाहती है लेकिन ईसाई धर्म से।

इस बात का खुलासा नेेहा ने इंडियन आइडल 13 के मैरिज स्पेशल एपीसोड के दौरान किया। जहां नेहा ने कहा था कि व्हाइट आउटफिट बहुत पसंद है। इसीलिए वह ऐसा करना चाहती हैं।

नेहा कक्कड़ ने खुलकर बात करते हुए कहा कि व्हाइट आउटफिट में अवश्य शादी करेंगी। नेहा ने यह भी बताया कि उन्होने इस शादी के लिए जोड़ा भी डिजायनर अनीता डोंगरे ने डिजायन किया था। नेहा कक्कड़ इस समय रिएलिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल शो में जज के रूप में हैं।

सुहाना खान की कभी इस शख्स के साथ अफेयर की उड़ी खबर, फिर किंग खान की बेटी ने…

कभी माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाने इस यंग स्टार ने कह दी थी बात, फिर एक्ट्रेस ने..

सलमान की फिल्म राधे को लेकर सिनेमा घर संचालक ने सुपरस्टार को लिखा खत, वजह जान उड़ जाएंगे होश

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News