नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने...अब नेहा को फिर से हुआ प्यार....

नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने...अब नेहा को फिर से हुआ प्यार....

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने…अब नेहा को फिर से हुआ प्यार….

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कर के लोग गाने के दीवाने है. नेहा वैसे भी बहुत शांत और इमोशन्स से भरी लड़की है. लेकिन नेहा कक्कर के साथ कुछ ऐसा भी हुआ है जिसे जानकर आप दंग रह जायेंगे। हिमांश कोहली और नेहा के प्यार के बारे में हम आपको कुछ बताना चाहते है.

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक नेहा के पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने उन्हें धोखा दिया या नेहा ने उन्हें छोड़ा ये तो आज तक पता नहीं चल पाया। लेकिन नेहा और हिमांश एक दूसरे पर बराबर इलज़ाम लगाते रहे है.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार क्षितिज ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा करण जौहर के बाद रणवीर एवं अर्जुन रामपाल को फंसाने दवाब बना रही जांच टीम

नेहा ने एक इंस्टा पर फोटो शेयर की थी और ये भी लिखा था की उनका रिश्ता शक की वजह से टूटा हैं. वैसे जब एक इंटरव्यू के दौरान नेहा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कुछ खास नहीं बताया। इंडियन आइडल के शो में नेहा ने खुलकर बॉयफ्रेंड हिमांश कें साथ रिलेशन को लेकर खुलकर खुलासा किया था.

नेहा ने यहाँ तक की ये भी कह डाला था की हमारे रिश्ते के बीच शक आ गया था और हिमांश मेरे ऊपर शक करते थे और उन्हें मै जवाब दे-देकर थक गई थी. वही नेहा ने हिमांश को लेकर कहा की मैंने उसे हर चीज़ दी लेकिन वो मेरा न हो सका. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. आपको बता दे की हिमांश और नेहा ने एक साथ गाना भी गया था जो बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था.

वही अभी हाल ही में एक खबर आ रही है की नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं और उनके रिलेशन में है. हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे.वही जब रोहन से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा मैंने भी ऐसा सुना है लेकिन ये सच नहीं है हम शादी नहीं कर रहे है. अब देखना ये है की नेहा और रोहन की शादी की बात सही है या एक कयास बस है.

Big Boss 14: पारस छाबड़ा पर बिफरी पवित्रा पुनिया, तो निक्की तंबोली के शार्ट्स ड्रेस से एजाज हुए असहज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News