Mumbai Cruise Drugs Party: शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 3 गिरफ्तार, बॉलीवुड में हड़कंप

क्रूज में ड्रग्स पार्टी में हिरासत में लिये गये अभिनेता शाहरूख खान के बेटा आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.

Update: 2021-10-03 11:00 GMT

Mumbai Cruise Drugs Party

क्रूज में ड्रग्स पार्टी में हिरासत में लिये गये अभिनेता शाहरूख खान के बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने उन्हें करीब 16 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है. 

आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे. सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला काफी 'मजबूत' है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर  लिया गया. 

आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें को...इस मामले में सात अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है और उनके गिरफ्तार होने की संभावना है. मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है.

एनसीबी के डीजी ने सरकार के नशा मुक्ति अभियान का हवाला देते हुए आगे कहा कि इस तरह के नशे की पूरी सप्लाई चैन को तोड़ना हमारा कर्तव्य है. हम ये मैसेज देना चाहते हैं कि NCB इस तरह के नशे के व्यापार को दोहराने नहीं देगी. उ


Tags:    

Similar News