पत्नी को धोखा देकर श्रीदेवी के प्यार में दीवाने हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, कर डाली थी शादी, खबर मिलते ही पत्नी किया था यह काण्ड…

मिथुन चक्रवर्ती अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। लेकिन एक समय वह बाॅलीवुड के सुपरस्टार थे। उन्होंने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में दी,

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

पत्नी को धोखा देकर श्रीदेवी के प्यार में दीवाने हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, कर डाली थी शादी, खबर मिलते ही पत्नी किया था यह काण्ड…

मिथुन चक्रवर्ती अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। लेकिन एक समय वह बाॅलीवुड के सुपरस्टार थे। उन्होंने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में दी, तो उन्होंने कई सितारों का करियर भी बनाया है। एक समय मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े सितारे तरसते थे। मिथुन चक्रवर्ती अपने फिल्मों के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी एक समय सुर्खियों में रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिथुन चक्रवर्ती कभी श्रीदेवी के प्यार में दीवाने थे। तो वहीं श्रीदेवी भी मिथुन चक्रवर्ती से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। कहा जाता है कि जब मिथुन श्रीदेवी के करीब आए थे वह उस समय शादीशुदा था। श्रीदेवी के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को धोखा दे दिया था। मिथुन चक्रवर्ती पहली बार फिल्म जाग उठा इंसान में श्रीदेवी के साथ नजर आए।

जब बोल्ड सीन को लेकर ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा कि ठीक से करना नहीं आता क्या? फिर इसके बाद…

Full View Full View Full View

इसी फिल्म से दोनों के अफेयर की खबरें जब सुर्खियों आई। खबरों की माने तो मिथुन चक्रवर्ती एवं श्रीदेवी ने शादी भी कर ली थी। इस शादी की जानकारी जब मिथुन की पत्नी को हुई तो उन्होंने जो काण्ड किया उसे मिथुन एवं श्रीदेवी दोनों को हिलाकर रख दिया था। खबरों की माने तो मिथुन की पत्नी शादी की बात सुनते ही सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या की तस्वीर शेयर कर दीवाली की दी बधाई तो, फैंस ने किया ट्रोल – लिखा आज भी…

वह मिथुन को किसी भी हाल में नहीं छोड़ना चाहती थी। उन्होंने यह भी कह दिया था कि वह उनकी दूसरी पत्नी यानी कि श्रीदेवी को स्वीकारने को तैयार हैं। श्रीदेवी एवं मिथनु का रिश्ता तकरीबन 3 सालों तक चला। इसी बीच जब श्रीदेवी को वह लगने लगा कि मिथुन अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं देंगे तो उन्होंने मिथुन को छोड़ने का फैसला किया।

Full View Full View Full View

इस तरह साल 1988 में श्रीदेवी मिथुन से अलग हो गई। इसी बीच श्रीदेवी बोनी कपूर के करीब आ गई। इस दौरान जब उनके रिलेशन की खबरें सामने आई तो उन्होंने पहले इसे अफवाह बताया था। बाद में बोनी एवं श्रीदेवी ने शादी कर ली। कहा जाता है कि जब श्रीदेवी ने बोनी से शादी की थी तो उनके पेट में 5 माह का बच्चा था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

Similar News