मिर्जापुर 2: कालीन भइया की नौकरानी राधा को बेटा मुन्ना भइया और पिता सत्यानंद त्रिपाठी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, अब इनकी बोल्डनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें....

मिर्जापुर 2: कालीन भइया की नौकरानी राधा को बेटा मुन्ना भइया और पिता सत्यानंद त्रिपाठी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, अब इनकी बोल्डनेस देखकर

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मिर्जापुर 2: कालीन भइया की नौकरानी राधा को बेटा मुन्ना भइया और पिता सत्यानंद त्रिपाठी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, अब इनकी बोल्डनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें….

मुंबई: देश की सबसे मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर -2 दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा मशहूर हुई है। क्राइम वेब सीरीज मिर्जापुर-2 को दर्शकों के मांग के कारण जल्द ही रिलीज करना पड़ा।

Full View Full View Full View

मिर्जापुर पहली सीरीज में पुरुषों का बोलबाला था वही मिर्जापुर-2 में महिलाओं का बोलबाला ज्यादा भारी है। पहले पार्ट मे महिलाओं पर अत्याचार करते हुए दिखाया गया है। वही वेब सीरीज मिर्जापुर-2 में महिलाएं अत्याचार के खिलाफ अपने तरीके से आवाज उठाते हुए दिखाई गई हैं फिर चाहे वह गोलू गुप्ता हो या कालीन भैया की पत्नी या नौकरानी राधा।

सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़…

मिर्जापुर-2 में अगर सबसे ज्यादा किसी को पसंद किया गया तो वह है नई फीमेल मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी यादव जो मिर्जापुर की सीएम का रोल निभा रही हैं। अब बात करते हैं कालीन भैया की नौकरानी राधा की जिसमें मिर्जापुर में मुन्ना भैया नौकरानी राधा का दहेज शोषण करते हैं और डरा कर हर बार शोषण करते रहते हैं।

वहीं दूसरे पार्ट में मुन्ना भैया नौकरानी से संबंध नहीं बनाते हैं लेकिन कालीन भैया के पिता और बीना के ससुर इस बार नौकरानी राधा को डरा धमका कर उससे दहेज शोषण करते हैं। कालीन भैया के पिता का नाम सत्यानंद त्रिपाठी है जो अपनी बहू बीना और नौकरानी दोनों के साथ अत्याचार करते हुए अपनी हवस का शिकार बनाते हैं।

वेब सीरीज में राधा यानी प्रशंसा शर्मा असल जिंदगी में इतनी ज्यादा बोल्ड हैं जितना आप सोच नहीं सकते हैं। उनकी तस्वीर देख आपके होश उड़ना जाहिर है।

3 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के खूबसूरती के लिए नहीं इस वजह से अभिषेक ने की थी शादी, ऐश्वर्या को बिन बताएं अचानक हुई सेरेमनी, पढ़िए

शिल्पा, रवीना, ट्विंकल, रेखा नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को डायरेक्टर से मिलवाकर सुपरस्टार बनाया, फिर अक्षय ने उन्हें ही दे दिया धोखा..

Similar News