मीरा राजपूत ने बिकनी तस्वीर में दिखाया ग्लैमरस अवतार, शाहिद कपूर संग गोवा में वेकेशन कर रही इंज्वाॅय

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ इन दिनों गोवा वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंचे हैं। जहां से उनकी पत्नी मीरा ने मिरर सेल्फी की एक तस्वीर

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

मीरा राजपूत ने बिकनी तस्वीर में दिखाया ग्लैमरस अवतार, शाहिद कपूर संग गोवा में वेकेशन कर रही इंज्वाॅय

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ इन दिनों गोवा वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंचे हैं। जहां से उनकी पत्नी मीरा ने मिरर सेल्फी की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनका बिकनी में बेहद ही ग्लैमरस अवतार दिखा। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है।

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को शेयर किया। शाहिद ने बताया कि उनकी यह फिल्म 5 नवम्बर 2021 यानी कि दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब शाहिद गोवा वेकेशन इंज्वाॅय करने बीवी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे हैं। मीरा गोवा पहुंचते ही होटल की स्वीमिंग पुल की तस्वीरें शेयर की।

प्रियंका को यह चीजें है बेहद पसंद, राजकुमार राव के सवालों के जवाब पर एक्ट्रेस ने खोला राज…

साथ ही उन्होंने खुद की मिरर सेल्फी वाली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मीरा का बेहद ही बोल्ड एवं ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। सोशल मीडिया में मीरा ने एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह मिरर सेल्फी बिकनी पोज की तस्वीर शेयर की है। तो वहीं दूसरे तस्वीर में वह फुल पोज देती हुई नजर आई।

शादी के दौरान स्टेज छोड़ भाग निकले थे कपिल शर्मा, राज बब्बर की बात पर शेयर किया किस्सा

मीरा की दोनों तस्वीर को उनके ढेर सारे फैंस पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मीरा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी इंस्ता स्टोरी में कुछ न कुछ शेयर करके सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में मीरा अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

फैंस के लिए संजय दत्त कर डाला कुछ ऐसा काम की एक्टर की हो रही हर ओर तारीफ

Similar News