एक नहीं बल्कि कई बार प्रियंका चोपड़ा ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, रखा जाता था कुर्सी से बांधकर, वजह जान रह जाएंगे आप हैरान

प्रियंका ने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का नाम कई स्टारों से अफेयर को लेकर भी जुड़ा।

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

एक नहीं बल्कि कई बार प्रियंका चोपड़ा ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, रखा जाता था कुर्सी से बांधकर, वजह जान रह जाएंगे आप हैरान

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक अपनी सफलता का झण्डा गाड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के आज दुनियाभर में फैंस हैं। इन दिनों वह फिल्मों से दूर अपने फैमिली संग फुल मस्ती करती हुई देखी जाती हैं। आए दिन वह अपने पति निक जोनस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का नाम कई स्टारों से अफेयर को लेकर भी जुड़ा।

लेकिन बाद में प्रियंका की नजदीकियां अमेरिकी सिंगर के साथ बढ़ी और निक जोनस से उन्होंने शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा अपने करियर के शुरूआती दिनों एक बार नहीं बल्कि 3 सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं। जिसकी जानकारी उनके एक्स मैनेजर ने एक समय ट्वीट करके दी थी। प्रियंका के एक्स मैनेजर कोई और नहीं बल्कि प्रकाश जाजू थे। खबरों की माने तो प्रियंका के एक्स मैनेजर से उनके ठीक संबंध नहीं थे। जिसकी शिकायत एक्ट्रेस ने उनकी पुलिस में भी की थी।

जब शिल्पा शेट्टी से पूंछा गया क्या आपने 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी..फिर शिल्पा ने जो कहा वो सुनकर हैरान रह जाएंगे…

एक्ट्रेस ने उन पर आरोप लगाया था कि वह उनके प्राईवेसी में घुसपैठ करते हैं। जिसके चलते प्रकाश को 67 दिनों तक जेल में बिताने पड़े थे। इसके बाद प्रकाश ने अपने ट्वीट के जरिए प्रियंका के लाइफ के कई राज खोले थे। उन्होंने बताया कि आज सबसे मजबूत दिखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक समय अंदर से बेहद कमजोर थी। मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो प्रकाश ने लिखा था कि फिल्म इंडस्ट्री में पैरेट्स को लड़कियों को अकेले नहीं भेजना चाहिए। उन्होंने लिखा था कि जब लड़कियां अकेले मुम्बई में आती तो वह नशे का शिकार हो जाती हैं।

शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, फिर पत्नी ने जो किया जानिए

उन्होंने आगे लिखा था कि प्रियंका एवं असीम के बीच रोज झगड़े होते हैं। जिसकी वजह से वह रात-रातभर मुझे फोन करके परेशान करती है। जिसके बाद मुझे जाना पड़ता है और समझा-बुझाकर उन्हें घर छोड़ना पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका के एक समय असीम मर्चेंट ब्वाॅयफ्रेंड थे। जिससे प्रियंका की खूब लड़कियां होती थी। हालांकि असीम की मां से प्रियंका की खूब पटती थी।

लेकिन साल 2002 में असीम की मां का देहांत हो गया। जिसके बाद प्रियंका वसई में एक बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश की थी। जिसके बाद उक्त फ्लैट की खिड़की में जब तक लोहे की ग्रील नहीं लगाई थी तब तक प्रियंका को कुर्सी में बांधकर रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस तरह की हरकत प्रियंका वसीम के साथ ड्राइव से आने के बाद भी की थी।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News