सारा अली खान, दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस भागी गोवा, चौका देगी ये खबर

सारा अली खान, दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस भागी गोवा, चौका देगी ये खबर कोरोना के बढते मामले से घर में घुसे एक्टर और एक्ट्रेस दोनों परेशान

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

सारा अली खान, दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस भागी गोवा, चौका देगी ये खबर

कोरोना के बढते मामले से घर में घुसे एक्टर और एक्ट्रेस दोनों परेशान थे. अब लॉक डाउन खुलते ही सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर गोवा की तरफ भागने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक सारा अली खान अपने भाई अब्राहिम के साथ गोवा की सैर करने गई है. बताया जा रहा है कि सारा अक्टूबर में 'अतरंगी रे' की शूटिंग पर लौटेंगी।

जब रानी मुखर्जी ने की इस फिल्म में सबसे अश्लील और गंदे सीन, कहा मेरा कैरियर डूब रहा था तो मै…

Full View Full View Full View   ऐसे बॉलिवुड स्टार्स की लंबी लिस्ट तैयार हो रही है, जो गोवा की सैर पर निकल रहे हैं। जहां सारा अली खान ने अपना बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया वहीं दीपिका अपनी शूटिंगे के लिए गोवा रवाना हुईं। 
  साथ में दीपिका पादुकोण भी गोवा की सैर करने को मुंबई से निकली है. दीपिका अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के गोवा पहुंचीं।करण जोहर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली है. 
वरुण धवन भी लॉकडाउन के बाद अपनी लेडी लव नताशा दलाल के साथ गोवा की ओर निकले। वरुण ने नताशा के साथ इस हॉलिडे की तस्वीर भी पोस्ट की। हाल ही में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे भी गोवा के लिए निकलते हुए एयरपोर्ट पर दिखे। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मी 'खाली पीली' के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे। 

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

[signoff]  

Similar News