इमरान के साथ बोल्ड सीन कर बदनाम हुई थी मल्लिका शेरावत, केवल 1 साल में हो गया था तलाक़..

इमरान के साथ बोल्ड सीन कर बदनाम हुई थी मल्लिका शेरावत, केवल 1 साल में हो गया था तलाक़..मुंबई: बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत को कौन नहीं जानता है.

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

इमरान के साथ बोल्ड सीन कर बदनाम हुई थी मल्लिका शेरावत, केवल 1 साल में हो गया था तलाक़..

मुंबई: बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत को कौन नहीं जानता है. हरियाणा के छोटे से गांव में पैदा होने वाली मल्लिका शेरावत ने हुश्न के दम पर बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी गई. इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर में काम करने के बाद मल्लिका बदनाम हो गई थी. 
Best Sellers in Health & Personal Care मल्लिका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मो तक में काम किया है. बहुत ही कम लोगो को मालुम है की बॉलीवुड में कदम  पहले मल्लिका की शादी हो चुकी थी. मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है लेकिन बॉलीवुड में आने के पहले अपना नाम बदल लिया था. 
मल्लिका की शादी दिल्ली के करण सिंह गिल से हुई थी जो एक पायलेट थे. इनकी शादी 1 साल ही टिक पाई और एक ही साल में दोनों का तलाक हो गया. 

REDMI NOTE 9 खरीदने के लिए क्लिक करे 

मल्लिका शेरावत ने जब इमरान हाशमी के साथ काम किया था तो मल्लिका ने कहा की मै इस तरह की फिल्म करके खुद की नज़र में गिर गई हूँ. इस फिल्म के बाद मल्लिका की इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होने लगी और उन्हें इसी तरह की फिल्मो के ऑफर मिलने लगे थे जिससे मल्लिका तंग भी आ गई थी.
  हालांकि मल्लिका अब फिल्मो में नज़र नहीं आती लेकिन उनकी पहचान आज भी लोगो के दिल और दिमाक में है. रिपोर्ट्स की माने तो मल्लिका अब अपने निजी लाइफ में बिजी है. 

फिल्म राजा हिंदुस्तानी में Amir के साथ Kiss सीन पर Karishma ने किया खुलासा, कहा शाम हो गई थी और मै कांप रही थी फिर…

अमिताभ बच्चन की आवाज में अटकन-चटकन फिल्म का गाना ‘दाता शक्ति दे‘ रिलीज, बिग ने शेयर कर लिखा..

[signoff]

Similar News