मल्लिका ने कहा की मुझे 'मर्डर' गर्ल कहा जाने लगा...हर फिल्मे में कपडे उतारने को कहते थे...मैंने मना किया तो 20 से 30 फिल्मे....

मल्लिका ने कहा की मुझे 'मर्डर' गर्ल कहा जाने लगा...हर फिल्मे में कपडे उतारने को कहते थे...मैंने मना किया तो 20 से 30 फिल्मे....

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

मल्लिका ने कहा की मुझे 'मर्डर' गर्ल कहा जाने लगा…हर फिल्मे में कपडे उतारने को कहते थे…मैंने मना किया तो 20 से 30 फिल्मे….

मुंबई: फिल्म मर्डर से मशहूर हुई एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपना नाम खूब कमाया लेकिन बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा फिल्मे नहीं मिल सकी. मल्लिका ने इंटरव्यू के दौरान अपना पुराना दौर याद करते हुए बताया की उन्हें कैसे 20 से 30 फिल्मो से हाँथ धोना पड़ा.

Full View Full View Full View

मल्लिका ने कहा की जब से मैंने इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म कर ली तो लोग मुझे 'मर्डर' गर्ल कहने लगे. लोगो को लगने लगा मेरी यही इमेज है. जबकि आपको बता दू की मै इस सब से हटकर हूँ. फिल्मो की लाइफ से मेरे रियल लाइफ का कोई लेना देना नहीं है.

सुष्मिता और तब्बू से अफेयर के बाद इनसे शादी कर बैठे थे अनिल कपूर के भाई संजय…पढ़िए…

मल्लिका ने कहा मै संपन्न परिवार से हूँ. मेरे साथ इंड्रस्ट्री में अलग व्यवहार होता था. मुझे डायरेक्टर कहते थे की जब तुम मर्डर जैसे फिल्मे कर सकती हो तो और ऐसी फिल्मे करने में क्या दिक्कत है. मर्डर में तो सारे कपडे उतारा फिर यहाँ क्या दिक्कत हो रही है. मल्लिका ने कहा ऐसी फिल्मे लगभग मुझे 20 से 30 मिली थी. जिसमे मै सीन में तैयार नहीं थी और मुझे सभी फिल्मो से हाँथ धोना पड़ा था.

आपको बता दे की मल्लिका लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. अभी हाल ही में हाथरस कांड में मल्लिका ने महिलाओ के लिए लिखा था की जब तक लोगो की मानसिकता चेंज नहीं होगी तब तक महिलाए कभी सुरक्षित नहीं होगी।

वही एक यूजर्स ने लिखा था की जब तक आप जैसे लोग फिल्मो में रहेंगे रेप को आमंत्रण देते रहेंगे। जिसके बाद मल्लिका ने यूजर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा की जब तक लोगो की मानस्किता नहीं बदलेगी महिलाये ऐसे ही शिकार होती रहेंगी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News