मलाइका ने पहन लिया ऐसा ड्रेस की सब उड़ाने लगे मजाक, साथ में करीना भी…

मलाइका ने पहन लिया ऐसा ड्रेस की सब उड़ाने लगे मजाक, साथ में करीना भी…मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने फैशन एवं

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

मलाइका ने पहन लिया ऐसा ड्रेस की सब उड़ाने लगे मजाक, साथ में करीना भी…

मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने फैशन एवं स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कई बार अपने लुक एवं स्टाइल से जमकर सुर्खियां बटोरी है तो वहीं कई मौके ऐसे भी रहे है जब उन्हें ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में ट्रोल होना पड़ा हैं।

बीते दिनों कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला। जब मलाइका अपने अजीज दोस्त के साथ दिखी। इस दौरान करीना एवं मलाइका दोनों की तस्वीरें वायरल हुई। जैसे ही मलाइका एवं करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया में यूजर के नजर में पड़ी लोेगों ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने एक्ट्रेस की ड्रेस को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि मलाइका जी लगता है खाना बनाते समय की ड्रेस पहनकर आ गई हैं।

एक्टर वरूण धवन को नताशा से ऐसे हुआ प्यार, करीना के शो में खुलासे के दौरान चौक गये लोग…

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि मलाइका के अंदर भूतों का साया हैं। वह कब क्या पहन लेकर निकल पड़े कोई भरोसा नहीं है। तो वहीं एक यूजर ने मलाइका को क्रिसमस ट्री तक कह डाला। यूजर ने लिखा कि क्रिसमस डे आने वाला हैं। जिसके चलते वह अभी से खुद को क्रिसमस ट्री बना डाली हैं।

Saif की पत्नी करीना ने किया खुलासा, कहा-मेरा क्रश कोई एक्टर नहीं, ये है और यही रहेंगी…

बताते चले कि यह पहला मौका नहीं जब अपने ड्रेस को लेकर मलाइका ट्रोल हुई हो। इससे पहले भी वह एक ब्यूटी अवार्ड समारोह के दौरान व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। तो वहीं करीना मलाइका के साथ अपना बेवी बम्प फ्लांट करती हुई नजर आई।

जब हुमा कुरैशी के प्यार में पड़े सोहेल खान, बीवी घर छोड़ भाग गई थी मायके, फिर हुमा ने..

ऐश्वर्या को कभी सोनम कपूर ने कहा था अंटी तो मच गया था बवाल, अब फिर इस नाम से किया सम्बोधित

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News