हद से ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में मलाइका भूल गई सबकुछ, मच गया हड़कंप, ट्रोलर्स ने कहा-वाह! अंटी जी आप तो...

मलाइका अरोरा अपने लुक्स एवं स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं।

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

हद से ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में मलाइका भूल गई सबकुछ, मच गया हड़कंप, ट्रोलर्स ने कहा-वाह! अंटी जी आप तो...

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा अपने लुक्स एवं स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। इस समय मलाइका कोरोना की चपेट में हैं। जिसके चलते वह लाइमलाइट से दूर हैं। बीते दिनों वह कोरोना से परेशान दिखी। उन्होंने लिखा था कि‘ जल्दी कोई वैक्सीन लाओ, लगता ये कोरोना जवानी को ले डूबेगा।

बात करें मलाइका के लाइफ स्टाइल की तो, वह भले ही फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम न किया हो, लेकिन उनकी स्टाइल की दुनिया दीवानी है। वह अपने फैशन एवं ग्लैमरस लुक से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन कई मौके ऐसे भी आए जब वह हद से ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में सबकुछ भूल गई। जिसके कारण उन्हें संस्कारी फैंस के टोलर्स का भी निशाना बनना पड़ा। ऐसे ही कुछ मलाइका की लुक्स की हम यहां चर्चा करेंगे जिसके कारण मालइका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

बंगाली आर्टिस्ट सुकांतो रे ने तैयार की सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

इन ड्रेसों के कारण ट्रोल हुई मलाइका

मलाइका अरोरा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार ट्रोलर के निशाने पर आ चुकी हैं। यूं तो इन ड्रेसों में वह बेहद ही स्टाइलिश एवं सुन्दर दिख रही थी, लेकिन कुछ संस्कारी फैंस को मलाइका का यह लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। मलाइका अरोरा जब बाॅडीशूट पहने दिखी तो एक फैंस ने उन्हें ट्रोल करते लिखा कि वाह! आंटी जी। आप तो बहुत फिट, तो एक यूजर ने लिखा कि किम कार्दशियन बनने की कोशिश न करें।

यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका को अपने स्टाइलिश लुक के चलते ट्रोल होना पड़ा हो। ऐसे ही एक और स्टाइलिश लुक के कारण वह ट्रोलर के निशाने में तब आ गई जब उन्होंने येलो कलर का गाउन शूट पहन फैंस की नजरों में आई। हालांकि इस तस्वीर में मलाइका बेहद ही बोल्ड एवं खूबसूरत दिख रही थी। लेकिन यह ड्रेस पूरी तरह से फिट न होने के कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। मलाइका की इस ड्रेस में वन साइड बड़ा सा ड्राप डाउन होने की वजह से इस गाउन ने नेटिजन का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा।

Full View Full View Full View इसी तरह एक ब्यूटी इवेंट के दौरान मलाइका बेहद रिस्की गाउन पहनकर पहुंची थी। लेस फैब्रिक वाली वाइट हाई स्लिट मैक्सी ड्रेस पहनकर जब मलाइका फैंस के सामने आई तो उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News