Arbaaz khan के घर में पहली बार कदम रखते ही हैरान रह गई थी Malaika Arora, कहा-अगर दोबारा...

अरबाज खान (Arbaaz khan) एवं मलाइका अरोरा (Malaika Arora) के बीच हुए तलाक को एक लम्बा समय गुजर चुका है। बावजूद इसके यह जोड़ी पुरानी यादों को लेकर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। अरबाज खान के घर जब पहली बार मलाइका पहुंची थी तब वह वहां का नजारा देख हैरान रही गई थी।

Update: 2021-07-07 21:23 GMT

अरबाज खान (Arbaaz khan) एवं मलाइका अरोरा (Malaika Arora) के बीच हुए तलाक को एक लम्बा समय गुजर चुका है। बावजूद इसके यह जोड़ी पुरानी यादों को लेकर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। अरबाज खान के घर जब पहली बार मलाइका पहुंची थी तब वह वहां का नजारा देख हैरान रही गई थी। इस बात का खुलासा स्वंय मलाइका (Malaika Arora) ने करण जौहर के चैट शो में सालों पहले किया था। तो चलिए जानते हैं आखिर अरबाज के घर में पहली बार मलाइका ने ऐसा क्या देखा जिससे वह हैरान रह गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंटरव्यू में मलाइका (Malaika Arora) ने बताया कि जब वह अरबाज (Arbaaz khan) के घर पहली बार पहुंची तो जिस तरह से उनका वहां वेलकम हुआ उससे वह काफी प्रभावित हुई थी। मलाइका बताती है कि अरबाज के घर का नाजारा देखकर मुझे यह एहसास हुआ कि यहां का माहौल एकदम मेरे घर जैसा हैं। सोहेल जहां छत में बैठकर धूप सेंक रहे थे। तो वहीं घर के अन्य फैमिली मेम्बर काफी सर्पोटिव थे। अरबाज के घर पहुंचकर मुझे एकदम अपने घर जैसे फीलिंग महसूस हुई।

यह फैमिली किसी भी तरह का कोई दवाब नहीं बनाती हैं। सभी खुले विचारों के लोग थे। पहले दिन मुझे याद है कि सभी ने मेरा बांहे फैलाकर स्वागत किया था। मलाइका बताती है कि इस तरह का व्यवहार सिर्फ मेरे साथ नहीं हुआ। बल्कि जो भी वहां पहुंचता है सभी का इसी तरह से स्वागत किया जाता है। आगे एक्ट्रेस कहती है कि इस फैमिली की सोच, तौर-तरीके सभी माॅर्डन है। मलाइका कहती है कि अगर कभी वह दोबारा जन्म लेती है तो फिर से इसी घर में शादी करना चाहेंगी। 

एक्स सासू मां को लेकर मलाइका (Malaika Arora) कहती है कि वह मेरे काम की बहुत बड़ी फैन थी। वह मेरी एवं मेरे काम की हमेशा तारीफ करती थी। शायद यही वजह रही कि मैंने अपने काम को काफी बेहतरीन ढंग से किया।

बताते चले कि मलाइका आरोरा एवं अरबाज खान (Arbaaz khan) का तलाक साल 2017 में हो गया था। इसके बाद मलाइका की नजदीकियां अर्जुन कपूर से बढ़ गई। दोनों आज भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर एवं मलाइका (Malaika Arora)आरोप अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किए जाते हैं।

मीडिया में दोनों के एक्टिविटी की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अरबाज (Arbaaz khan) से मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक 18 साल का बेटा भी है। जो मां मलाइका के पास ही रहता हैं। अरबाज एवं मलाइका की आज राहें भले ही अलग हो गई हो। लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे की अच्छे से रिस्पेक्ट करते हैं और अपने बेटे का ख्याल रखते हैं। 

Similar News