महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का VIDEO हुआ था वायरल,जिसमे उन्होने कहा, प्यार से मन भर गया एक दूसरे को मारना चाहते हैं

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का VIDEO हुआ था वायरल,जिसमे उन्होने कहा, प्यार से मन भर गया एक दूसरे को मारना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत मामले

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का VIDEO हुआ था वायरल,जिसमे उन्होने कहा, प्यार से मन भर गया एक दूसरे को मारना चाहते हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर परिवार की तरफ से कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस पूरे केस को लेकर रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। फिलहाल ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट ने अब सीबीआई को सौंप दिया है। रिया चक्रवर्ती से सीबीआई जल्द इस केस में पूछताछ कर सकती है। इस बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो सामने आया है। जहां पर रिया प्यार के मायने बता रही हैं। इस वीडियो में महेश भट्ट भी दिखाई दे रहे हैं।

ये वीडियो रिया की फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का है। एक चैनल से बात करते हुए रिया ने कह रही हैं कि जलेबी फिल्म के बाद प्यार को लेकर उनकी सोच बदल गई है। उन्होंने ये भी कहा कि वह पूरी लाइफ सिंगल रहने वाली हैं।

रिया ने कहा आप एक दूसरे को मारना चाहते हैं रिया इस वीडियो में कहती हुई दिख रही हैं कि इस फिल्म से पहले मैं वही सोचती थी जैसा बाकी लोग सोचते हैं। मतलब,डेट पर जाना, रोमांटिक चीजें करना, बाकी सब। लेकिन बाद में एक से देढ़ साल बाद आपका मन इन सबसे भर जाता है। तो फिर आप या तो एक दूसरे को मारना चाहते हैं या फिर बदलना चाहते हैं।

सीबीआई करेगी रिया से पूछताछ

सुशांत केस में सीबीआई ने पटना में दायर एफआईआर को ही अपनी जांच का आधार बनाया है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती और उनके पिता और भाई शौविक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया में भी इस केस को लेकर कई खुलासे हुए हैं।

महेश भट्ट और रिया के बीत बात इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट का नाम भी चर्चा में है। रिया चक्रवर्ती की कॅाल डिटेल भी सामने आयी। जहां पर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत से रिलेशनशिप के दौरान महेश भट्ट और रिया की कई बार बात हुई थी।

रिया और महेश भट्ट की तस्वीरों पर बवाल

इस तरह की कई तस्वीरें हैं जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। फिलहाल चलिए आपको रिया का वो वीडियो दिखाते हैं जो कि वायरल हो रहा है। जहां पर वह प्यार और रिश्ते को लेकर उनकी क्या सोच है इस पर अपनी राय रख रही हैं।

जानिए क्या गिरफ्तार होंगी रिया चक्रवर्ती? सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News