महाराष्ट्र के गृह मंत्री को कंगना रनौत के फैन से धमकी भरे कॉल मिले

महाराष्ट्र के गृह मंत्री को कंगना रनौत के फैन से धमकी भरे कॉल मिले पिछले चार दिनों में इस तरह के तीन कॉल आने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

महाराष्ट्र के गृह मंत्री को कंगना रनौत के फैन से धमकी भरे कॉल मिले

OPPO F17 Pro Reviews, price और Specifications

पिछले चार दिनों में इस तरह के तीन कॉल आने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को बुधवार सुबह दो और धमकी भरे कॉल मिले। ताजा खतरे की कॉल में से एक कथित रूप से हिमाचल प्रदेश से था और माना जाता है कि यह अभिनेता कंगना रनौत के प्रशंसकों द्वारा किया गया था, जो मंत्री रानौत द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच की घोषणा के बाद परेशान थे। गृह मंत्री के कार्यालय के अधिकारियों के अनुसार, देशमुख को बुधवार को सुबह लगभग 6 बजे दो और धमकी भरे कॉल मिले। उनमें से एक, रणौत के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से था।

Gamers के लिए बेस्ट है ये Laptop, देखिये Specifications

देशमुख को पिछले तीन दिनों में तीन फोन आए; उनमें से एक नागपुर में उनके कार्यालय में किया गया था।

“कंगना के खिलाफ मंत्री द्वारा बयानों पर कॉल करने वाले ने असंतोष व्यक्त किया।

पुलिस को कॉल के बारे में सूचित किया गया है, ”अधिकारी ने गुमनामी का अनुरोध करते हुए कहा। मंत्री अनिल देशमुख ने एचटी से कहा, "हां, मुझे (धमकी) कॉल मिली है और मुंबई क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है।"

Best Sellers in Health & Personal Care

देशमुख ने मंगलवार को राज्य विधानमंडल के मानसून सत्र के दूसरे और समापन दिवस पर पिछले दिनों रानौत द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच की घोषणा की थी। उनके कथित पूर्व प्रेमी अधयन सुमन ने तीन साल पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स पर थीं और उन्हें नशीले पदार्थों का सेवन करने के लिए मजबूर किया था। यह बात शिवसेना के विधायकों सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा मंगलवार को गृह मंत्री के ध्यान में लाई गई।

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

उन्होंने कहा, “शिव सांसदों प्रभु और सरनाइक ने रनौत के खिलाफ रहस्योद्घाटन के बारे में मुद्दा उठाया था कि वह ड्रग्स पर था। सुमन उसके साथ एक रिश्ते में थी और उसने कहा था कि वह उसे भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थी। मुंबई पुलिस आरोपों पर गौर करेगी, '' देशमुख ने कहा। मंत्री ने पिछले हफ्ते कहा था कि रनौत को मुंबई या महाराष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उसने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) के साथ तुलना करके राज्य का अपमान किया था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के व्यक्तिगत निवास मातोश्री को भी, शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार को धमकी भरे कॉल मिले थे।

Allen Cooper 1008 Hi-Ankle Safety Shoe

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

Best Sellers in Beauty

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News