अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से....

अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से....मुंबई: बॉलीवुड के दो मशहूर सितारे आज भी लोगो के दिलो में राज करते

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से….

मुंबई: बॉलीवुड के दो मशहूर सितारे आज भी लोगो के दिलो में राज करते है. हम जिनकी बात कर रहे है. उनका नाम है माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर। इन दोनों से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको सुनने जा रहे है.

वैसे तो माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर से शादी की है. लेकिन माधुरी का नाम कई बड़े-बड़े एक्टर से जुड़ा था. जिसमे सबसे पहले नाम आता है उनके सबसे करीब दोस्त कहे जाने वाले अनिल कपूर का. जानकारी के मुताबिक अनिल और माधुरी के रिश्ते को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में हल्ला होने लगा था.

जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

अनिल और माधुरी ने तेज़ाब जैसी फिल्म हिट कराकर बॉलीवुड में अपना नाम दर्ज करा लिया था. माधुरी को इस फिल्म से पहचान मिली और फिर अनिल के साथ माधुरी ने कई सुपरहिट फिल्मे दी. बॉलीवुड में लगतार हो रही हिट फिल्मो पर इन दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाने लगा और फिर धीरे-धीरे दोंनो करीब भी आने लगे थे.

माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा की अनिल मेरे करीबी दोस्त है लेकिन उस जैसे इंसान से मै शादी नहीं कर सकती थी. क्योकि अनिल बहुत ज्यादा इमोशनल व्यक्ति थे और उन्हें ऐसे इंसान की जरूरत नहीं थी. मुझे हमेश फनी और खुश रहने वाला इंसान चाहिए था.

वही दूसरी तरफ जब अनिल से इस बारे में पूंछा गया तो उन्होंने कहा की माधुरी और पति सुनीता को चुनने में उन्हें ज्यादा टाइम नहीं लगा. मैंने अपने दिन से कहा की कुछ पल का सुकून चाहिए या जिंदगी भर का. तो मेरे दिल ने जवाब दिया जिंदगीभर का बस मैंने सुनीता को चुन लिया और आज तक सुकून से जी रहा हूँ. बस यही है कहानी दोनों के अलग होने की.

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान…

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान …

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News