माधुरी दीक्षित कर रही हसीन वादियों का दीदार, तस्वीर में सिर पर हैट लगाकर कुछ यूं पोज देती दिखी एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित इन दिनों भले ही अभिनय से दूरी बना रखी हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हैं। हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया में एक

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

माधुरी दीक्षित कर रही हसीन वादियों का दीदार, तस्वीर में सिर पर हैट लगाकर कुछ यूं पोज देती दिखी एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित इन दिनों भले ही अभिनय से दूरी बना रखी हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हैं। हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह ग्रीन एवं हसीन वादियों में सैर करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस सिर पर हैट लगाए नजर आ रही हैं। हालांकि तस्वीर थोड़ी दूर से ली गई है, लेकिन एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक साफ देखा जा सकता हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में माधुरी ने सिर पर हैट, आंखों गोगल एवं शाॅर्ट ड्रेस पहने हुए हैं। उनकी तस्वीर में चारो तरफ ग्रीन वादियां नजर आ रही हैं। तस्वीर को अगर ध्यान से देखा जाए तो पता चलता है कि चारों तरफ छोटे-छोटे पौधे रखे हैं।

माधुरी ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि प्रकृति के साथ चलने में जितना आदमी चहता उससे कहीं अधिक मिलता हैं। माधुरी की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सभी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू…

बता दें कि माधुरी इन दिनों सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर जरूर करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने हाथ में कप लेकर एक तस्वीर शेयर की थी।

जब अभिषेक ने गुस्से में कहा मै अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय से तलाक ले रहा हूँ ?

जिसमें उन्होंने चाय का जिक्र करते हुए लिखा था कि चाय के साथ एक लम्बे दिन को समाप्त करने जैसा कुछ नहीं हैं। माधुरी की इस तस्वीर को भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों से इन दिनों दूर हैं और इंटरनेट की दुनिया में ज्यादा एक्टिव हैं।

Deepika Padukone का यह सबसे फेवरेट टीवी सीरियल, इंटरव्यू में बताया स्कूल से आते ही...

जब ऐश्वर्या राय ने रणवीर कपूर की द कपिल शर्मा में खोली पोल, शर्म से लाल हो गए एक्टर

Similar News