जानिए! क्यों सांप का खून पीते है Anil Kapoor?

Anil Kapoor बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Update: 2021-11-14 06:55 GMT

सांप का खून पीते हैं एक्टर Anil Kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है. 64 साल की उम्र होने के बावजूद अनिल कपूर बुड्ढे नहीं हो रहे है. अनिल की फिटनेस देख सभी चौक जाते है की आखिरकार अनिल कपूर की उम्र कैसे थम गई है.

अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर उनके फैंस अपनी-अपनी प्रतक्रिया देते रहते है. हाल ही में उनकी फिटनेस को लेकर फैन्स कई तरह की बातें करते हैं और अपनी तरफ से कई तर्क भी पेश करते हैं. बता दे की अनिल कपूर एक्टर अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में नजर आए थे जहां उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए और उसका उन्होंने बेधड़क होकर जवाब दिया मजेदार बातें की गईं.

एक वीडियो में फैन्स से अनिल कपूर की उम्र का राज पूछा गया था. कई फैन्स ने कहा कि वह प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं तो कोई ने कहा कि वह सांप का खून पीते हैं. वहीं कुछ फैन्स बोले कि वह जवान पैदा हुए थे. इस पर अनिल कपूर का भी बहुत ही मजेदार रिएक्शन देखने को मिला. 

Full View

फैंस का जवाब देते हुए अनिल ने कहा की हर कोई अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरता है लेकिन मैं खुशकिस्मत रहा हूं. दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटे के लिए भी अपने केयर नहीं कर सकते तो फिर इसके क्या मायने रह जाते हैं.'


Tags:    

Similar News