पैसा कमाने में लगी लारा, करिश्मा, शिल्पा, सुष्मिता तथा सनी लियोनी, एक्टिंग के साथ करती हैं धंधा

पैसा ही सब कुछ बन गया है। बिन पैसे के कोई काम नही होता है। ऐसे में हर कोई पैसा कमाने की होड में लगा हुआ है। कहने को फिल्मी दुनिया में

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

पैसा कमाने में लगी लारा, करिश्मा, शिल्पा, सुष्मिता तथा सनी लियोनी, एक्टिंग के साथ करती हैं धंधा

आज के समय में पैसा ही सब कुछ बन गया है। बिन पैसे के कोई काम नही होता है। ऐसे में हर कोई पैसा कमाने की होड में लगा हुआ है। कहने को फिल्मी दुनिया में पैसों की कोई कमी नही है। कहा जाता है कि अगर किसी को फिल्मी दुनिया में काम मिल गया तो उसे एक्टिंग के बल पर दौलत और शोहरत का मालिक बनने में देर नही लगती।

लेकिन आज के समय में देखा जा रहा है कि फिल्मी दुनिया की कई मशहूूर अभिनेत्रियां एक्टिंग के साथ-साथ अलग से धंधा कर ढेर सारा पैसा कमा रही हैं तो वही बिजनेश के क्षेत्र में भी नाम कमा कर सफल बिजनेश लेडी के रूप में जानी जाती हैं। हम बात कर रहे हैं बालीवुड अभिनेत्री लादा दत्ता, करिश्मा कपूर, शिल्पा सेटठी, सुस्मिता सेन तथा सनी लियोनी की।

Akshay Kumar अपने से आधी उम्र की हिरोइनों संग करते हैं रोमांस, लिस्ट में Sara Ali, Kiara Advani सहित ये स्टार हैं शामिल

फिल्मी दुनिया में सनी लियोनी का नाम तो आप सबने सुना होगा। लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि सनी लियोनी का एक्टिंग के साथ ही परफयूम तथा लस्ट लाइन का बिजनेस है। वही कई हिट फिल्मों से लोगों के बीच अपना स्ािान बनाने वाली करिश्मा कपूर कपडो के कारोबार में अपना भाग्य अजमा रही हैं।

माँ अमृता सिंह को लेकर ये क्या कह गई एक्ट्रेस सारा अली खान, पढ़िए…

वही मिस युनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता की अपनी प्रोडेक्सन कंपनी है। वही साथ में साडियों का भी बिजनेश है। शिल्पा सेट्ठी कुकिंग चैनल के साथ ही मुंबई में रायलटी क्लब भी चलाती है। अगर बात मिस युनिवर्स रही सुष्मिता सेन की करें तो वह दुबई में ज्वैलरी लाइन चलाती हैं। वही इनका एक प्रोडेक्टस कम्पनी भी है।

जब हेमा मालिनी एवं खुद की प्रेम कहानी पढ़कर दो पत्रकारों पर भड़क उठे धर्मेन्द्र, फिर यूं सिखाया था सबक

किसिंग सीन के दौरान बहक गए थे टाइगर श्राफ एवं जैकलीन फर्नाडिश, डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने खुद किया बयां..

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था Offer, फिर एक्ट्रेस ने..

Similar News