Lara Dutta ने Ranveer Kapoor एवं Alia Bhatt की शादी को लेकर कह दी ऐसी बात, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों बेल बॉटम (Bell Bottom) फिल्म को लेकर सुर्खियों हैं। इस दौरान उन्होंने रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे जान फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Update: 2021-08-09 15:02 GMT

मुम्बई। लारा दत्ता जल्द ही बेल बॉटम फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को लेकर वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखेगी। बेल बॉटम फिल्म से लारा का लुक सामने आ चुका हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में लारा ने टाइम्स नाउ को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने बी टाउन के पॉपुलर कपल रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी के बारे भी बातें की।


इंटरव्यू के दौरान लारा ने कहा कि वह पुरानी जनरेशन की हो गई है। लिहाजा उन्हें यह नहीं पता कि कौन से कपल किसे डेट कर रहे हैं। आगे वह कहती है कि जो कपल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे वह अब साथ हैं भी या नहीं। इसके बारे भी उन्हें जानकारी नहीं है।

रणवीर-आलिया इस साल कर सकते हैं शादी

लारा ने आगे रणवीर एवं आलिया की शादी को लेकर भी एक अहम बात कही हैं। लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि रणवीर एवं आलिया इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लारा का यह बयान सामने आने के बाद जाहिर है कि रणवीर एवं आलिया के फैंस खुशी से झूम जरूर उठेंगे।

Full View

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर एवं आलिया साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोविड की वजह से उनकी अभी शादी नहीं हो पाई हैं। ऐसे में सभी लोग यह कयास लगा रहे है कि ठण्ड के मौसम में या इस साल के अंत तक दोनों सितारे शादी कर सकते हैं। बात इनके वर्कफ्रंट की करें तो दोनों सितारे ब्रम्हास्त्र फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News