Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दो तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें एक में वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए तैयार होती दिख रहीं हैं.

Update: 2021-09-13 12:26 GMT

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दो तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें एक में वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए तैयार होती दिख रहीं हैं. रविवार को करीना और आमिर दोनों ही फिल्म के सेट पर दिखे और सामने आ गया फिल्म से उनका लुक.

फ़िल्म के सेट से आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। करीना जहां हॉस्पिटल गाउन में नजर आईं वहीं आमिर खान सिख पगड़ी ने नज़र आए हैं. करीना कपूर ने पिछले साल ही एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. लेकिन अभी तक शूटिंग शुरू है. 

आपको बता दें कि करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान के अपोजिट नज़र आएंगी. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप का रीमेक है. करीना की मानें तो प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को जारी रखा था. एक्ट्रेस बताती हैं, 'प्रेगनेंसी के दौरान मैं पटौदी में ही रह रही थी, ऐसे में मैं रोज़ कार से पटौदी और दिल्ली के बीच डेढ़ घंटे ट्रेवल करती थी और फिल्म की शूटिंग को पूरा किया करती थी.

Tags:    

Similar News