कियारा आडवाणी ने कहाः मुझे सेक्स से ज्यादा पसंद है यह तीन चीजें

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म 9 नवम्बर को डिज्नी प्लस हाॅट स्टार पर रिलीज

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

कियारा आडवाणी ने कहाः मुझे सेक्स ज्यादा पसंद है यह तीन चीजें

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म 9 नवम्बर को डिज्नी प्लस हाॅट स्टार पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार हैं। कियारा अक्षय के साथ इससे पहले गुड न्यूज फिल्म में नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस कियारा इन दिनों फिल्म का प्रमोशन करने हर प्लेटफार्म पर पहुंच रही हैं। बीते दिनों वह कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। जहां वह जमकर मस्ती की थी।

इस दौरान उनका वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। यह वीडियो ट्विक इंडिया इंस्ताग्राम एकाउंट से शेयर किया गया। जिसमें कियारा से कई सवाल पूछे गए। जिसका एक्ट्रेस ने बड़ी बेवाकी के साथ जवाब दिया। कियारा वीडियो में बताती है कि उन्हें सेक्स से ज्यादा ये तीन चीजें ज्यादा पसंद है।

27 साल की नोरा फतेही को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब नोरा ने अपने फैंस को दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब..

कियारा सेक्स से बेहतर तीन चीजों को बताया। जिसमें पिज्जा, अच्छी फिल्म एवं शाॅपिंग शामिल है। वह कहती है कि मुझे यह चीजें सेक्स ज्यादा पसंद हैं। बता दें कि इसके अलावा भी एक्ट्रेस से कई सवाल किए गए। एक्ट्रेस से पूछा गया कि अगर आपको कीट या कीड़ा बनने का कभी मौका मिले तो आप क्या बनाना चाहेगी। तो एक्ट्रेस कहती है इल्ली ताकि वह तितली बनकर उड़े सके।

अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की…

बताते चले कि एक्ट्रेस बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस अपने अफेयर को जमकर लेकर सुर्खियों में रही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह 10वीं क्लास में थी तब वह अपने ब्वाॅयफ्रेंड से बात कर रही थी। जिस पर उनकी मां ने उन्हें पकड़ लिया था। फिर जमकर उनकी क्लास लगाई थीं।

बता दें कि कियारा आडवाणी एक के बाद एक फिल्में शानदार लेकर आ रही हैं। कियारा को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी फिल्म कबीर सिंह में प्रीति के किरदार से मिली थी। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो वह सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सुर्खियों में रही।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Similar News