Kiara आडवाणी ने 10वीं क्लास में पहली बार फरमा चुकी हैं इश्क, फिर मां ने पकड़ा रंगेहाथ, ऐसे लगाई थी क्लास..

कियारा आडवाणी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। कियारा को फिल्म

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

Kiara आडवाणी ने 10वीं क्लास में पहली बार फरमा चुकी हैं इश्क, फिर मां ने पकड़ा रंगेहाथ, ऐसे लगाई थी क्लास..

Kiara आडवाणी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। Kiara को फिल्म कबीर सिंह को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही और इस फिल्म के कई वीडियो एवं तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुए। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने खुद अपने पहले इश्क के बारे में खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि जब वह 10वीं क्लास में थी तब पहली बार स्कूल के ही एक लड़के के प्यार में पड़ गई थी। वह घर आने के बाद फोन पर भी उस लड़के से बात किया करती थी। एक दिन मां ने मुझे फोन में बात करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया था। फिर इसके बाद जो डांट लगाई मेरी हालत खराब हो गई थी।

कभी श्रद्धा कपूर इस एक्टर के प्यार में हो गई थी पागल, फिर पिता शक्ति कपूर आधी रात…

कियारा ने बताया कि था मां ने कहा कि अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो, करियर बनाओ, फिर इश्क फरमाना। कियारा बताती है कि मां की बातों एवं डांट को सुनकर मेरा दिमाग हिल गया और फिर मैं अपने करियर पर ध्यान देने लगी।

रवीना टण्डन कभी अक्षय कुमार से चोरी-छिपे कर चुकी थी सगाई, फिर अक्षय ने ऐसे दिया धोखा तो….

बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म कबीर सिंह के बाद कियारा एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही हैं। पिछले साल उन्होंने गुड न्यूज फिल्म से जमकर धमाल मचाया था।

अब वह इन्दु की जवानी फिल्म से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कियारा आडवाणी को लेकर कहा जाता है कि वह इन दिनों सिद्धार्थ मलहोत्रा को डेट कर रही हैं। बीते दिनों मालदीव्स से कियारा ने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। खबरों की माने तो मालदीव्स कियारा के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा भी पहुंचे थे।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

Similar News