KGF Chapter-2: इंतज़ार ख़त्म, केजीएफ चेप्टर -2 कब रिलीज़ होगी इसका पता चल गया है

KGF Chapter-2: केजीएफ के दूसरे पार्ट में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी रहेंगी

Update: 2021-11-05 12:27 GMT

KGF Chapter-2: कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री में बनी केजीएफ चैप्टर-1 साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में लीड किरदार के साथ विलेन और बाकि डॉन का लुक एकतरफा रहा था। फिल्म में पिक्चर,VFX, स्टोरी लाइन, कास्ट, प्रेसेन्टेशन काफी तगड़ा रहा और फिल्म की कहानी लोगों के ज़हन में घुस गई थी। कैसे एक गरीब लड़का सबसे बड़ा डॉन बन जाता है, जिसके पैदा होने से पहले ही उसके पिता की मौत हो जाती है और कुछ सालों बाद बिमारी से लड़ते हुए उसकी माँ भी दुनिया छोड़ कर चली जाती है, फिर भी गरीबी से लड़ते हुए वो अपनी माँ से आखरी वादा करता है की वो दुनिया का सबसे अमीर आदमी बन कर दिखाएगा।

इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि KGF Chapter-2  मोस्ट अवेटेड मूवी बन गई। लोग इस फिल्म का सालों से इंतज़ार कर रहे हैं. पिछले साल ही केजीएफ का दूसरा चेप्टर रिलीज होने वाला था मगर इस कम्बख्त कोरोना ने ऐसा होने नहीं दिया। लेकिन फ़िक्र की कोई बात नहीं है KGF Chapter-2 कब रिलीज होने वाली है इसका पता चल गया है। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में यश यानी के रॉकी भाई के अपोसिट विलेन 'अधीरा" का किरदार संजू बाबा बोले तो संजय दत्त निभाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स इसे अच्छे से रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। 

यश का लुक है जबरजस्त 


रॉकी भाई का रोल करने वाले कन्नड़ फिल्म के सुपर स्टार यश का लुक इस फिल्म में जबरजस्त रहने वाला है। एंग्री यंग मैन के साथ लम्बे बाल और फुल बियर्ड लुक में रॉकी भाई का स्वेग सबसे हटके है। फिल्म के ट्रेलर में रॉकी भाई मशीन गन से सिगरेट जलाते नज़र आ रहे हैं। उनके इसी लुक के फैंस कायल हो गए हैं। 

संजू बाबा का लुक तो फाडू है 



केजीएफ चेप्टर 2 का मेन विलेन 'अधीरा' का रोल संजय दत्त कर रहे हैं। मेकर्स ने उनकी अधीरा लुक में जो फोटो शेयर की है उसमे संजय दत्त बहुत ही खतरनाक नज़र आ रहे हैं। सिर्फ संजू बाबा के लुक ने ही फैंस को इस फिल्म के लिए बेक़रार कर दिया है। 

क्या होगी अगली कहानी 

केजीएफ के पहले चेप्टर तक तो रॉकी ने कोलर गोल्ड फैक्ट्री में घुसने के बाद विलेन गरुणा तक पहुंच गया था और उसे मार भी डाला था। अगली कहानी में रॉकी का सामना सबसे बड़े विलेन अधीरा से होगा, इस फिल्म की कहानी क्या होगी ये फिल्म के रिलीज होने तक छोड़ देते हैं। वैसे केजीएफ चेप्टर 2 अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं और चेप्टर 2 का बजट 100 करोड़ रुपए हैं.

Tags:    

Similar News