रूस की गलियों में ठंड से कांपती दिखी कैटरीना कैफ, टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची विदेश

कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों रूस पहुंची हैं। जहां से उनका एक वीडियो सामने आया हैं। वीडियो में कैटरीना ठंड से कांपती नजर आई।

Update: 2021-08-25 05:13 GMT

मुम्बई। कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों टाइगर 3 फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों वह फिल्म शूट के लिए मुम्बई से रूस के लिए निकली थी। एयरपोर्ट जाते समय कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ था। जो जमकर सुर्खियों में रहा।

कैटरीना कैफ इन दिनों रूस में हैं। जहां से उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह स्काई ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आई। रूस की गलियों में चलते हुए कैटरीना काफी हैप्पी दिखी। लेकिन इस दौरान वह ठण्ड से ठिठुरती हुई भी दिखी। जो वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं। कैटरीना का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Full View

सलमान का भी वीडियो सामने आया 

रूस से सलमान खान (Salman khan) का भी एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान कई लोगों के साथ एक बिल्डिंग निकलते हुए नजर आए। इस दौरान सलमान खान ब्लैक ड्रेस में दिखे। वीडियो में सलमान कार के पास पहुंचते हैं और लोगों से किसी मुद्दे पर बात करते हुए दिखे। बता दें कि बीते दिनों सलमान एवं कैटरीना (Katrina kaif) दोनों लोग टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हैं। सलमान का हाल ही में फिल्म टाइगर 3 से एक लुक भी सामने आया हैं। जिसमें वह रेड कलर की बड़ी दाढ़ी के बीच नजर आए। सलमान की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी।

Full View

टाइगर 3 फिल्म में सलमान (Salman khan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में होंगे। फिलहाल सलमान एवं कैटरीना फिल्म टाइगर 3 के शूट को लेकर सुर्खियों में हैं।

Tags:    

Similar News