लंदन से आकर Katrina Kaif ने मचाया धमाल, एक फिल्म की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Katrina Kaif बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस है. जल्द ही वो विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है.

Update: 2021-11-17 23:30 GMT

KATRINA_KAIF 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की जानी मानी कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं।इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और बहुमुखी प्रतिभा की बदौलत बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई। पिछले कुछ वर्षों से कैटरीना की कई फिल्में सुपरहिट हुई है। फिल्मों के अलावा कैटरीना को ब्रैंड एंडोर्समेंट भी करती हैं इनकी कमाई करोड़ों में है। कमाई में इन्होंने बॉलीवुड की दी कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है चलिए जानते है इनका नेट वर्थ क्या है।

कैटरीना के पास नहीं खुद का घर

रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना की नेटवर्थ तकरीबन 224 करोड़ है। कैट एक फिल्म के लिए 10 से 11 करोड़ चार्ज करती हैं।वह एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 6 से 7 करोड़ मोटी रकम की फीस लेती हैं। इसमें हैरानजनक बात यह है कि करोड़ों की कमाई होते हुए भी कैटरीना ने अब तक अपने लिए घर नहीं खरीदा है।वह आज भी किराए के फ्लैट में ही रहने के इच्छुक है।

फिल्म ' बूम ' से बॉलीवुड में रखा कदम

कैटरीना कैफ वर्ष 2003 में फिल्म ' बूम ' से बॉलीवुड में एंट्री ली और वह अब तक 40 से भी अधिक फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी है ,और आपको बता दें की हाल में कैटरीना ने फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई है । इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना दिखी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है

राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाला में होगी शादी की सारी रस्में

पिछले चंद दिनों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ शादी करने को लेकर काफी चर्चा में आ गई है। बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी के मुताबिक विक्की और कैटरीना की शादी की सारी रस्में 7 दिसंबर से शुरू होने वाली है।और 9 दिसंबर तक चलेगी।कई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया है कि विक्की और कैटरीना की शादी का सेलिब्रेशन 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाला में आयोजित होना तय है।

Tags:    

Similar News