कैटरीना कैफ ने धोखे से घर में रह रहे इस एक्ट्रेस की फोटो कर दी वायरल, सलमान को आ रहा होगा....

कैटरीना कैफ ने धोखे से घर में रह रहे इस एक्ट्रेस की फोटो कर दी वायरल, सलमान को आ रहा होगा....मुंबई: बॉलीवुड की फेमस फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कैटरीना कैफ ने धोखे से घर में रह रहे इस एक्ट्रेस की फोटो कर दी वायरल, सलमान को आ रहा होगा….

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा सलमान खान और रणवीर कपूर से चलती रही है. इस बीच अभिनेता विक्की कौशल को भी कैटरीना के घर में कई बार जाते हुए देखा गया है. इस बीच दोनों के अफेयर की चर्चा भी तेजी से चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां नए साल 2021 का जश्न हर बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस मना रहे थे इसी बीच एक वायरल फोटो ने लोगो को सोचने में मजबूर कर दिया है. वायरल फोटो में कैटरीना और उनकी बहन इजाबेल नजर आ रही है. वही वह मौजूद कांच में विक्की कौशल भी नजर आ रहे है. नजर आ रहे विक्की को देख कैटरीना के फैंस एक अंदेशा लगा रहे है की पक्का विक्की ही है और नए साल का जश्न मना रहे है.

सुहाना खान की कभी इस शख्स के साथ अफेयर की उड़ी खबर, फिर किंग खान की बेटी ने…

जानकारी के मुताबिक Katrina Kaif On Vicky Kaushal ने दोस्तों संग पार्टी मनाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीबाग में एक बड़ा कॉटेज रेंट पर लेकर नए वर्ष की पार्टी सेलिब्रेट किया है.

कैटरीना और विक्की के अफेयर की चर्चा लगभग 2 साल से चल रही है. इसी बीच ये भी खंजर आई थी की दोनों को पहली बार अम्बानी के होली सेलिब्रेशन में देखा गया था. मीडिया की माने तो दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नहीं रखी है. लेकिन दोनों का बार-बार साथ आना भी इनके अफेयर की ओर ईशारा करता है.

कभी माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाने इस यंग स्टार ने कह दी थी बात, फिर एक्ट्रेस ने..

सलमान की फिल्म राधे को लेकर सिनेमा घर संचालक ने सुपरस्टार को लिखा खत, वजह जान उड़ जाएंगे होश

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News