रणवीर के लिए कैटरीना ने छोड़ा था सलमान को फिर सलमान ने कर दिया कुछ ऐसा कि कैटरीना ने दबाया उनका गला जाने...

रणवीर के लिए कैटरीना ने छोड़ा था सलमान को फिर सलमान ने कर दिया कुछ ऐसा कि कैटरीना ने दबाया उनका गला जाने...मुंबई। दबंग फिल्म में चुलबुल पाण्डे

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

रणवीर के लिए कैटरीना ने छोड़ा था सलमान को फिर सलमान ने कर दिया कुछ ऐसा कि कैटरीना ने दबाया उनका गला जाने…

मुंबई। दबंग फिल्म में चुलबुल पाण्डे का किरदार निभाने वाले सलमान खान वास्तविक जीवन में भी कब मस्ती के मूड में आ जाएं यह कहा नहीं जा सकता। वह जहां एक ओर काफी गंभीर रहते हैं तो उनका मजाकिया स्वभाव भी है। जिसे वह पूरे जिंदा दिली के साथ जीते हैं। इसके लिए वह अलग से वक्त नहीं निकालते बल्कि वह अपने काम के दौरान जब मौका मिलता है वह अपने मन के भाव को पूरा कर लेते हैं।

यह वाक्या ’’एक था टाइगर’’ फिल्म की शूटिंग के दौरान की जो आज से 8 वर्ष पहले बनी थी। जिसमे कैटरीना ने सलमान खान के मजाक पर हंसते हुए उनका गला पकड़ लिया था। काफी दिनों बाद इस वीडियो को यश राज फिल्म द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट करने में बिजी हैं।

शूटिंग के दौरान की मस्ती

मस्ती का यह वाकया तब का है जब कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ’’एक था टाइगर’’की शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन बीच में ही सलमान मजाकिया अंदात में मस्ती करने लगते है। जिस पर कैटरीना भी कुछ उसी अंदाज में सलामान का गला पकड लिया थ। इस फिल्म का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना को सलामन के साथ मस्ती के मूड में गाला पकडे हुए देखा गया है।

Similar News