करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से करती थी इतनी नफरत की शायद ही कोई करता होगा..खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह...

करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से करती थी इतनी नफरत की शायद ही कोई करता होगा..खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह...मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से करती थी इतनी नफरत की शायद ही कोई करता होगा..खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह…

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों फिल्मों के प्रमोशन और फैमिली के साथ अपना टाइम बिता रहे हैं। इस मौके पर आज हम आपको करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि करिश्मा अक्षय कुमार से नफरत करने लगी थी जो आपको जानना बहुत जरूरी है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपर स्टारों में से एक हैं और उनकी लगातार फिल्में बॉलीवुड में रिलीज हो रही है वही करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर चुकी है।

जब सुपरस्टार की गंदी हरकत से आगबबूला हो गई थी Madhuri, हाॅकी लेकर दौड़ पड़ी थी मारने, फिर सेट पर मच गया था हड़कंप

वैसे तो करिश्मा कपूर बड़े खानदान मतलब कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं वही अक्षय कुमार अपने मेहनत और दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया। वैसे तो करिश्मा और अक्षय ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया जैसे 'जानवर' 'मेरे जीवन साथी' 'हां मैंने भी प्यार किया' इन फिल्मों ने दोनों की जोड़ी ने इस कदर कहर बरपाया कि आप सुनकर दंग रह जाएंगे।

उस समय अक्षय कुमार पहचान बना रहे थे वही करिश्मा कपूर कपूर खानदान की होने की वजह से उन्हें ज्यादा तवज्जो मिल रही थी वही फिल्म दीदार में डायरेक्टर प्रमोद चक्रवर्ती अक्षय कुमार की कॉपी अच्छे मित्र बन चुके थे वही करिश्मा कपूर को थोड़ा लेट बुलाने पर वह नाराज हो गई और अक्षय को कहने लगी कि वह हमसे नफरत करती है और वह डायरेक्टर के चमचे हैं।

वही उसके बाद करिश्मा ने कहा कि वह अक्षय के साथ काम नहीं कर सकती फिर उसके बाद दोनों ने कभी एक साथ फिल्मों में काम नहीं किया।

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह का इस कारण हुआ था सनी देओल से ब्रेकअप….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News