गोवा में एकसाथ दिखे जान्वहीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन, उड़ी ऐसी अफवाह की मच गया हड़कंप

जान्हवीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। खबर यह है कि दोनों सितारे गोवा में एकसाथ नजर आए हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

गोवा में एकसाथ दिखे जान्वहीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन, उड़ी ऐसी अफवाह की मच गया हड़कंप

जान्हवीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। खबर यह है कि दोनों सितारे गोवा में एकसाथ नजर आए हैं। दोनों सितारे गोवा वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंचे हैं। जब से जान्हवीं एवं कार्तिक एकसाथ गोवा में नजर आए हैं।

तब से यह खबर वायरल हो रही है कि कहीं कार्तिक एवं जान्हवी एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे हैं। अब सच्चाई क्या है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल जान्हवीं एवं कार्तिक एकसाथ देखे जाने को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इस वर्ष फिल्मों में होगी नऐ चेहरों की एन्ट्री, बॉलीबुड इन एक्ट्रेस के बेटा-बेटी करेगे धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जान्हवीं एवं कार्तिक का गोवा के एक बिस्त्रो में स्पाॅट किया गया है। इस दौरान कार्तिक खुले बालों एवं व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए नजर आए। तो वहीं जान्हवीं कपूर भी व्हाइट शर्ट में नजर आए। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर तहलका मचा रही हैं। तस्वीर में कार्तिक का लुक देखते ही बनता है। बड़े बाल वाले लुक में कार्तिक काफी हैण्डसम नजर आ रहे हैं।

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ होटल में पकड़ी गई थी यह महशूर एक्ट्रेस, नाम जानकार हो जाएंगे शाॅक्ड!

बता दें कि गोवा वेकेशन में कार्तिक आर्यन एवं जान्हवीं कपूर से पहले मलाइका अरोरा भी पहुंच चुकी हैं। मलाइका यहां अपने ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची हैं। जहां से एक्ट्रेस अब तक कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

मलाइका द्वारा शेयर की गई अब तक सभी तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखने को मिला हैं। फिलहाल जान्हवीं एवं कार्तिक अपनी तस्वीरों से हड़कंप मचाएं हैं। कार्तिक एवं जान्हवीं के फैंस इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी को सुपर बता रहे हैं।

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर…

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने छोड़ी मुम्बई, हैदराबाद एयरपोर्ट में कुछ यूं आए नजर

Similar News