शादी के दौरान स्टेज छोड़ भाग निकले थे कपिल शर्मा, राज बब्बर की बात पर शेयर किया किस्सा

कपिल शर्मा काॅमेडी क्षेत्र के सबसे फेमस कलाकार हैं। वह द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हैं। इस शो में आए दिन बाॅलीवुड के सेलीब्रिटी अपनी

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

शादी के दौरान स्टेज छोड़ भाग निकले थे कपिल शर्मा, राज बब्बर की बात पर शेयर किया किस्सा

कपिल शर्मा काॅमेडी क्षेत्र के सबसे फेमस कलाकार हैं। वह द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हैं। इस शो में आए दिन बाॅलीवुड के सेलीब्रिटी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचते रहते हैं। हाल ही में उनके शो में नेता एवं अभिनेता राज बब्बर एवं अभिनेत्री जयप्रदा पहुंची। दोनों लोग एक लम्बे समय बाद एकसाथ फिल्म में नजर आएंगे। जिसका प्रमोशन करने दोनों सितारे द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

इस दौरान जयप्रदा एवं राज बब्बर से कपिल शर्मा ने जमकर मस्ती की। ढेर सारी बातें की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में छाया रहा। कपिल शर्मा ने जयप्रदा से पूछा कि ये बताइए मैम जब आप फिल्मों की शूटिंग करती थी तो सबसे ज्यादा सेट पर कौन स्टार आपके साथ फ्लर्ट करता था। तो जयप्रदा राज बब्बर की तरफ देखने लगती हैं तो राज बब्बर सख्ते में आ जाते हैं। वह कह उठते हैं मैं बहुत शरीफ था।

Tandav का विरोध गहराया! दर्ज हुई FIR, Web Series पर रोंक लगाने मुख्यमंत्री शिवराज ने की मांग…

तो जयप्रदा भी बताती हैं कि हां ऐसे व्यक्ति नहीं थे। आगे वह बताते है कि धरम पाजी उनके साथ सबसे ज्यादा फ्लर्ट किया करते थे। आगे शो में कपिल राज बब्बर से पूछते हैं कि आप रैली में स्पीच देने से पहले क्या स्टेज को पर्सनली चेक करते हैं। यह सच बात हैं। तो राज बब्बर बताते हैं कि हां यह सच बात हैं मैं रैली में स्पीच देने से पहले स्टेज चेक करता हूं। इसके पीछे कारण यह है कि जब मैं राजनीति में आया तो ढेर सारे मेरे फैंस आते थे।

जब पूनम पाण्डेय ने कहा इंडिया क्रिकेट टीम जीती तो उतार दूंगी पूरे कपड़े फिर…

जब मैं स्टेज पर होता था तो मेरे फैंस भी उसमें चढ़ जाते थे। लिहाजा कई बार स्टेज टूट चुका है। जिसके कारण मैं स्टेज चेक करता हूं। राज बब्बर की बातों से कपिल शर्मा सहमति जताते हुए कहते हैं कि ऐसा मेरे साथ भी एक बार हुआ है जब मेरी शादी हो रही थी तो मेरे स्टेज पर भी कई लोग चढ़ आए थे।

लिहाजा मैं स्टेज छोड़कर कमरे में भाग गया और काफी देर तक नहीं आया था। बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के 12 दिसम्बर 2018 को सात फेरे लिए थे। शादी के लगभग साल भर बाद कपिल पिता बने। उनकी बेटी का नाम अनायरा है।

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

फैंस के लिए संजय दत्त कर डाला कुछ ऐसा काम की एक्टर की हो रही हर ओर तारीफ

Similar News