Kangna Ranaut हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखा आप डर गए तो यह आपको डराएगा

मुम्बई। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) कोरोना पाॅजिटिव हो गई है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके दी है। तस्वीर में कंगना भोलेनाथ को याद करती हुई नजर आ रही हैं।

Update: 2021-05-08 21:50 GMT

मुम्बई। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) कोरोना पाॅजिटिव हो गई है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके दी है। तस्वीर में कंगना भोलेनाथ को याद करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं इसे जल्द मात दे दूंगी। फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन पर हूं।

ऐसी हुई जानकारी

कंगना (Kangna Ranaut) ने पोस्ट में बताया कि बीते कुछ दिनों से मैं हिमाचल जाने की सोच रही थी। लिहाजा मैंने सोचा कि एक बार टेस्ट करा लिया जाए। टेस्ट कराया और उसकी रिपोर्ट भी आज आई। जिसमें वह कोरोना पाॅजिटिव बताई गई है। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि इससे हम जितना डरेंगे यह उतना ही हमें डराएगा। चलिए इसे खत्म करें। यह कुछ नहीं हैं। यह एक मामूली सा फ्लू है। आगे एक्ट्रेस हर हर महादेव लिखती हैं।

टीएमसी नेता ने दर्ज कराई थी एफआईआर

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) पर बीते दिनों टीएमसी नेता ने एफआईआर दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस पर टीएमसी नेता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने सोशल मीडिया में नफरत फैलाने की कोशिश की हैं। बता दें कि यह पहला मौक नहीं है जब कंगना का नाम इस तरह के विवादों में सामने आया हो। इससे पहले भी वह कई बार अपने बयानों एवं ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। 

Similar News