बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह-रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुनकर हो जायेगे हैरान....

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह-रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुनकर हो जायेगे हैरान.... सुशांत सिंह की मौत के बाद जब से

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह-रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुनकर हो जायेगे हैरान....

सुशांत सिंह की मौत के बाद जब से उनके केस में ड्रग एंगल सामने आया है, बॉलीवुड में  इसे लेकर अलग तरह का ही विवाद शुरू हो गया है. ड्रग पहलू सिर्फ सुशांत केस से नहीं जुड़ा है, बल्कि लंबे समय से ये कहा जा रहा है कि बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स का धड़ल्ले से इस्तेमाल होता है. अब इन दावों पर लगातार मुहर लगाती आ रही हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत जो सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर खासा एक्टिव हैं.

कुछ अभिनेता कराये अपना Blood Test 

कंगना रनौत ने कई ट्वीट कर बताया है कि बॉलीवुड में ड्रग का बड़ा रैकेट है. उन्होंने यहां तक कहा है कि कई सेलेब्स इन ड्रग्स के आदि हैं. अपने इसी स्टैंड को बरकरार रखते हुए कंगना ने एक और ट्वीट कर दिया है. कंगना ने अब रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील की है कि ये सभी अपना ब्लड टेस्ट करवाएं. कंगना के मुताबिक ऐसी अफवाह हैं कि रणवीर, रणबीर,और विक्की कोकीन एडिक्ट हैं. वे ट्वीट कर लिखती हैं- मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपना ड्रग टेस्ट करवाएं. ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन एडिक्ट हैं. अगर इन सभी का टेस्ट ठीक आता है तो ये कई लोगों को प्रेरणा दे सकते हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में पीएमओ तक को टैग कर रखा है.

सनी लियोन का फोन नम्बर दिल्ली के एक लड़के के लिए बना मुसीबत, फिर लड़के ने जो किया…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News