काजोल के पिता नहीं करना चाहते थे अजय देवगन से शादी, इस कारण के चलते शादी के थे खिलाफ

काजोल जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम हैं त्रिभांगा। इस फिल्म को डायरेक्ट फेमस एक्ट्रेस रेणुका सहाणे ने किया है।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

काजोल के पिता नहीं करना चाहते थे अजय देवगन से शादी, इस कारण के चलते शादी के थे खिलाफ

काजोल जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम हैं त्रिभांगा। इस फिल्म को डायरेक्ट फेमस एक्ट्रेस रेणुका सहाणे ने किया है। यह फिल्म भारतीय समाज में नारी की स्थिति पर बात करती हुई नजर आएगी। जिसका प्रमोशन काजोल बीते दिनों जोर-शोर से करती हुई नजर आई। फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने मीडिया के सामने अपना एक पर्सनल राज खोला।

उन्होंने बताया कि वह महज 24 साल की उम्र में ही अजय देवगन के साथ शादी कर ली थी। लेकिन इस शादी को लेकर उनके पिता राजी नहीं थी। कारण बताती है कि पिता चाहते थे काजोल थोड़ा और काम कर लें। इसके बाद वह शादी करें। लेकिन कालोज की मां तनुजा ने उनका साथ दिया और अजय देवगन के साथ प्यार में वह न सिर्फ आगे बढ़ी बल्कि उन्होंने अजय के साथ सात फेरे भी लिए।

अक्षय कुमार की इस हरकत के चलते लड़की ने एक बार कर दिया था रिजेक्ट, फिर एक्टर ने लिया यूटर्न और…

कालोज एवं अजय देवगन बाॅलीवुड के मोस्ट फेमस कपल में से एक हैं। आज काजोल एवं अजय के दो बच्चे न्यासा एवं युग काफी बड़े हो चुके हैं। हालांकि शादी के बाद काजोल ने फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया। लेकिन बाद में वह अपने हिसाब से फिल्मों का भी चयन किया और उसमें काम किया।

प्रियंका चोपड़ा ने दिए फिटनेश टिप्स, कहा हैवी नहीं हेल्दी डाइट लें, हरदम रहेगे जवां और….

काजोल आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते साल उनकी फिल्म तान्हाजी द अनसुंग वारियर रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। तान्हाजी के बाद काजोल एक बार फिर से त्रिभंगा फिल्म लेकर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Similar News