Kagana Ranaut को इस मंत्री ने दिया BJP या RPI में शामिल होने का आमंत्रण

Kagana Ranaut को इस मंत्री ने दिया BJP या RPI में शामिल होने का आमंत्रण केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता Kagana

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

Kagana Ranaut को इस मंत्री ने दिया BJP या RPI में शामिल होने का आमंत्रण

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री Kagana Ranaut से उनके मुंबई आवास पर मुलाकात की और कहा कि अगर वह दोनों दलों में शामिल होने का फैसला करती हैं तो भाजपा या आरपीआई उनका स्वागत करेंगे। लेकिन Kagana Ranaut ने कहा कि उन्हें राजनीति में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है, अठावले ने अपनी बैठक के बाद स्पष्ट किया।

Best Sellers in Health & Personal Care

मंत्री ने कहा, "जब तक Kagana Ranaut फिल्मों में काम कर रही हैं, उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे।"
बैठक बीएमसी द्वारा Kagana Ranaut के मुंबई कार्यालय को ध्वस्त करने के एक दिन बाद हुई थी।

TRIMMERS AT LOW PRICE

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष अठावले कंगना रनौत बनाम शिवसेना प्रकरण में अभिनेत्री के कट्टर समर्थक रहे हैं। शिवसेना सांसद रंजय राउत ने कथित तौर पर Kagana Ranaut को मुंबई नहीं लौटने के लिए कहा था क्योंकि उन्होंने शहर की तुलना पाकिस्तान-अधिकृत कश्मीर से की थी, अठावले ने कहा कि उनके कार्यकर्ता Kagana Ranaut को सुरक्षा प्रदान करेंगे।
सोमवार को, केंद्र ने अभिनेत्री को वाई-प्लस श्रेणी सुरक्षा प्रदान की। बुधवार को कंगना रनौत मुंबई पहुंचीं, जिस दिन बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने उनके कार्यालय में तोड़फोड़ अभियान चलाया था, जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेत्री के स्वामित्व वाले परिसर की स्वीकृत योजना में काफी बदलाव किए गए हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को विध्वंस अभियान पर रोक लगा दी।
अभिनेत्री छोटी यात्रा के लिए मुंबई में है और इसलिए उसे संगरोध नियमों से छूट दी गई है। वह 14 सितंबर को मुंबई छोड़ने वाली है।

TIED RIBBONS Mosaic Glass Tealight Candle Holders

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

   

Similar News