सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले इंस्पेक्टर की बढ़ी मुश्किलें, मिली यह हिदायत

सलमान खान का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सीआईएसएफ के एक इंस्पेक्टर ने ड्यूटी के दौरान उन्हें रोका था। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। अब खबर है कि उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Update: 2021-08-24 04:42 GMT

मुम्बई। सलमान खान एवं कैटरीना कैफ बीते दिनों मुम्बई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। यह दोनों सितारे रूस फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए निकले थे। सलमान जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे तो ड्यूटी में तैनात एक इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। ड्यूटी में तैनात इंस्पेक्टर की लोगों ने जमकर तारीफ की थी। उन्हें रियल हीरो के साथ ही बेहद हैण्डसम भी बताया। लेकिन अब इंस्पेक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Full View

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस इंस्पेक्टर पर प्रोटोकाल तोड़ने का आरोप लगा है। दरअसल वह इंस्पेक्टर सोमनाथ मोहंती हैं। जो एएसआई के पद पर तैनात हैं। सोमनाथ पर मीडिया से बातचीत करने के आरोप में उनका फोन सीज कर लिया गया है। साथ ही यह भी हिदायत दी गई है कि इस मामले में वह आगे से मीडिया से किसी भी तरह की बात न करें।


सलमान का लुक आया सामने

सलमान खान के रूस पहुंचने के दूसरे दिन टाइगर 3 फिल्म से उनका एक लुक सामने आया। जिसमें वह लाल बड़ी दाढ़ी में नजर आए। सलमान की यह तस्वीर जमकर सुर्खियों में थी। टाइगर 3 फिल्म में कैटरीना कैफ एवं इमरान हाशमी अहम रोल में नजर आएंगे। बता दें कि सलमान खान इस फिल्म के साथ ही बिग बॉस शो में भी लोगों को इंटरनेट करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस फिलहाल अभी ओटीटी पर चल रहा हैं। जिसे करण जोहर होस्ट कर रहे हैं। टीवी पर इस शो को हमेशा की तरह सलमान खान ही होस्ट करेंगे। फिलहाल वह टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं।

Tags:    

Similar News