सनी लियोनी के इस खास ड्रेस में फिदा हैं फैंस, आप भी देखकर रह जायेंगे हैंरान...

सनी लियोनी के इस खास ड्रेस में फिदा हैं फैंस, आप भी देखकर रह जायेंगे हैंरान...फिल्म इंड्रस्ट्री की खास अदाकाराओं में से एक सनी लियोनी से कौन

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

सनी लियोनी के इस खास ड्रेस में फिदा हैं फैंस, आप भी देखकर रह जायेंगे हैंरान…

फिल्म इंड्रस्ट्री की खास अदाकाराओं में से एक सनी लियोनी से कौन परिचित नही है। इनकी बोल्डनेस सेे चहेतो की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। कई तो सनी के इतने भक्त है कि इनकी एक भी फोटो और फिल्म रिलीज होने पर देखना नही छोडते।

Full View Full View Full View

जानकारी के अनुसार सनी लियोनी इस समय अपने परिवार के साथ लास एंजेलिस में हैं। वह पूरी तरह छुट्टी के मूड में काफी रिलैक्स कर रही है। उन्होने अपनी लाल कलर की ड्रेस में कुछ खास ही अंदाज में फोटो शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। जिसे उनके फ्रैड्स काफी लाइक कर रहे है। वहीं कुछ उनके चहेतों ने तो फोटो देखने के बाद यहां तक कह डाला कि सनी तो फूलों से भी ज्यादा खूबसूरत है।


नहीं रहे ये टीवी के अभिनेता, मौत का कारण जानकर हो जायेगे हैरान

सनी जहां फिल्मी दुनिया में काफी चर्चित हैं वहीं वह टीवी शो में भी रोचक भूमिका अदा कर प्रशंसको की चहेती बनी हुई हैं। कहा जाता है कि सबसे पहले सनी लियोनी वर्ष 2012 में रियलिटी शो बिग बास और महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 में काम किया था। उसके बाद तो वह पूरी फिल्मी दुनिया के लिए खास हो गई।

यह यौन सम्बंध में दिये अपने बयान पर जहां काफी चर्चा के साथ विवादों में रहीं। इनका खुलकर बोलना इनके प्रशंसकों को शायद बहुत भाता है। जीवन से जुडे मैटरों में इनकी बे रोक टोक बोलना, शर्मान जैसे इन्हे आता ही नही हो इसकी वहज से चहेते इनके मुरीद है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News