मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए व्हाइड ड्रेस में नेहा कक्कर ने ढाया कहर, तस्वीर देखते ही फैंस बोले….

नेहा कक्कर ने हाल ही एक तस्वीर अपने इंस्ताग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वह मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए नजर आ रही हैं। इस

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए व्हाइड ड्रेस में नेहा कक्कर ने ढाया कहर, तस्वीर देखते ही फैंस बोले….

नेहा कक्कर ने हाल ही एक तस्वीर अपने इंस्ताग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वह मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए नजर आ रही हैं। इस दौरान नेहा कक्कर व्हाइट लहंगा-चुनरी पहन रखी हैं। तस्वीर में नेहा कक्कर बेहद ही हैप्पी मूड़ में दिख रही हैं। व्हाइट लहंगा-चुनरी उन पर खूब जम रहा है। जो भी उनकी इस तस्वीर को देख रहा है वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

व्हाइट ड्रेस में नेहा लग भी बेहद ही खूबसूरत रही हैं। सोशल मीडिय में जैसे ही यह तस्वीर सिंगर की सामने आई हर कोई उनकी तारीफें कर रहा हैं। जिसने भी उनकी तस्वीरों को देखा वह कमेंट करने से अपने आपको नहीं रोक पा रहा है। नेहा की इस तस्वीर में अब तक लगभग 6 हजार लोग कमेंट कर चुके हैं।

शाहरूख के बर्थडे पर माधुरी शेयर की बेहद ही रोमेंटिक तस्वीर, कैप्शन में दिल की बात लिख ऐसे दी बधाई

किसी ने नेहा को मोस्ट ब्यूटीफुल लिखा, तो किसी ने बेहद खूबसूरत। किसी ने ग्लैमरस लुक बताया तो किसी ने प्रीटि लिखा। हर कोई उनकी इस लुक को देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहा हैं। नेहा के ढेर सारे फैंस यह कहते नहीं थक रहे है कि नेहा शादी के बाद और निखर आई हैं। वह पहले से कहीं ज्यादा अब ब्यूटीफुल लग रही हैं।

SRK B’DAY : XXX पोर्नस्टार ने किया Shahrukh Khan को बर्थडे विश, फिर जो हुआ सुनकर चौक जाएंगे आप…

बता दें कि बाॅलीवुड की सबसे चुलबुली सिंगर नेहा कक्कर ने बीते दिनों पंजाबी सिंगर रोहत प्रीत सिंह के साथ शादी की हैं। उन्होंने यह शादी दिल्ली में बड़े ही धूमधाम के साथ की। शादी के चार दिन बाद ही नेहा ने अपने इंस्ताग्राम एकाउंट में अपना सरनेम चेंज कर लिया। नेहा ने अपने नाम आगे आगे मिसेज सिंह लगा लिया हैं।

सिंगर ने शादी 24 अक्टूबर को की हैं। उनकी शादी में बाॅलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। उनकी शादी में भाई टोनी कक्कर ने जमकर डांस किए। तो वहीं सिंगर अब अपने ग्लैमरस लुक से सभी को दीवाना बना रही हैं। शादी के दौरान नेहा ने अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा सभी तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आई।

शेफाली जारीवाला ने अपनी कातिल अदाओ से जीता फैंस का दिल, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस

सोनू सूद देने जा रहे गांव की हर लड़कियों को साइकिल, कहा- साइकिल पहुंच रही है बस चाय रखना तैयार...

Similar News