अक्षय कुमार अगर हार जाते ट्वींकल से यह शर्त तो क्या करते खिलाड़ी कुमार, बीवी की इस शर्त के चलते करते हैं खूब मेहनत..

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना की शादी को लगभग 19 साल हो चुके हैं। दोनों ने साल 2001 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी है।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अक्षय कुमार अगर हार जाते ट्वींकल से यह शर्त तो क्या करते खिलाड़ी कुमार, बीवी की इस शर्त के चलते करते हैं खूब मेहनत..

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना की शादी को लगभग 19 साल हो चुके हैं। दोनों ने साल 2001 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना जब एक-दूसरे के करीब आए थे उस समय ट्वींकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। इस दौरान ट्वींकल ने सिर्फ 15 दिनों के लिए अक्षय कुमार को अपना ब्वाॅयफ्रेंड बनाया था।

इसी दरम्यान खिलाड़ी कुमार ने ट्वींकल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लेकिन ट्वींकल शादी के लिए राजी नहीं थी। कहा जाता है कि इस दौरान अक्षय ने ट्वींकल के सामने एक शर्त रख दी। खिलाड़ी कुमार ने कहा कि अगर तुम्हारी फिल्म मेला फ्लाफ हुई तो तुम्हें मुझसे शादी करनी पड़ेगी। ट्वींकल को अपनी फिल्म पर पूरा यकीन था। लिहाजा उन्होंने अक्षय की यह शर्त कबूल कर ली। लेकिन इस शर्त में अक्षय जीत गए। फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह से फ्लाफ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना है सैफ अली खान के बेटे के बहुत नजदीक, इस बार कुछ कर डाला ऐसा….

जिसके चलते ट्वींकल को खिलाड़ी कुमार से शादी करनी पड़ी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर अक्षय कुमार यह शर्त हार जाते तो फिर क्या होता! सबसे बड़ा सवाल हैं जिसका जवाब खुद खिलाड़ी कुमार पास होता, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इसीलिए इस तरह के सवाल का कोई अस्तित्व नहीं।

ऐश्वर्या को डायमंड की रिंग नहीं बल्कि अभिषेक ने इस अंगूठी को पहनाकर किया था प्रपोज, ऐसे शुरू थी ऐश संग लव स्टोरी..

खबरों की माने तो बेटे के जन्म बाद भी दूसरे बच्चे के लिए ट्वींकल ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। शर्त यह थी कि अगर अक्षय कुमार ठीक से फिल्में करेंगे तभी वह दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगी। बीवी ट्वींकल की यह शर्त देखते हुए अक्षय कुमार फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करने लगे। शायद यही वजह है कि वह साल 3 से 4 फिल्मों लेकर आते हैं।

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग दौरान जब रणवीर की बातें सुनकर गुस्से से लाल हो गई थी अनुष्का शर्मा, कहा-मारना चाहता थी तमाचा

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

Similar News