6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन ? खबर पढ़ हो जाएंगे दंग..

6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन ? खबर पढ़ हो जाएंगे दंग..बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन ? खबर पढ़ हो जाएंगे दंग..

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म की एक्टिंग करने में व्यस्त हैं लेकिन हाल ही में उनकी  एक्स ने 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया. ऋतिक रोशन और सुजैन ने सन 2000 में लव मैरिज कर ली थी हालांकि 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। ऋतिक रोशन ने कभी यह खुलकर नहीं कहा कि वह सुजैन से क्यों अलग हुए है.

 हाल ही में सुजैन ने अपने बर्थडे में एक लंबा पोस्ट  लिखा जिसमें ऋतिक रोशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.  जानकारी के मुताबिक सुजैन ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह लोग जो मेरे चारों तरफ खड़े थे उन प्यारे लोगों को मैं दिल से धन्यवाद बोलती हूं मुझे बेहतर मार्गदर्शन देने के लिए सही जगह दिखाने के लिए.

जब प्रीती जिंटा ने खुलेआम कर दी थी अपने एक्स की बेज़्ज़ती, कहा-मुझे छेड़ रहा था और मेरे साथ…

ऋतिक रोशन ने सुजैन के इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि यह मुझे बहुत पसंद आया और एक इमोजी भी सेंड की.  ऋतिक और सुजैन के इस बातचीत से फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऋतिक और सुजैन एक बार फिर  एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने जा रहे हैं वही सुजैन ने कहा कि 2020 उनके लिए खुशियों भरा है.  दोनों के कमेंट देख सभी लोग आश्चर्यचकित हैं कि ऐसा क्या होने वाला है क्या सच में यह सुपरहिट जोड़ी साथ में आने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन के साथ बड़े बॉलीवुड स्टारों ने सुजैन को बर्थडे की शुभकामनाएं दी.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

बिहार के चुनाव के दौरान एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि मच गया हड़कंप, तुरंत पढ़िए…

मिर्ज़ापुर-2 में मुन्ना भैया की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में दिखती है बेहद हॉट, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे…

Similar News