ऋतिक, अभिषेक और तापसी पन्नू में थी शारीरिक कमियां, वजह जान निकल आएंगे आँख से आंसू...

ऋतिक, अभिषेक और तापसी पन्नू में थी शारीरिक कमियां, वजह जान निकल आएंगे आँख से आंसू...मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने सितारों के बारे

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

ऋतिक, अभिषेक और तापसी पन्नू में थी शारीरिक कमियां, वजह जान निकल आएंगे आँख से आंसू…

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने सितारों के बारे में तो आप सुनते है लेकिन बहुत ही कम ऐसा होता है जिसके बारे में आप पूरी चीज़े जानते हो. आज हम आपको बॉलीवुड के उन 3 सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो जिनके शरीर में शारीरिक कमियाँ थी.

हम जिन सितारों की बात कर रहे है उनका नाम है ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू. जिन्होंने अपने अदाकारी से बॉलीवुड को दीवाना बना रखा है. लेकिन इनकी कमिया खुद इन्होने अपने जुबान से बयां की है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन की बात करे तो उनके पिता राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उनके बेटे ऋतिक अच्छे से बोल नहीं पाते थे. बीच-बीच में हकलाते थे. जिसके कारण कई बार ऋतिक रोशन को शर्मिंदा भी होना पड़ता था. राकेश ने कहा मुझे लगता था कैसे मेरा बेटा एक्टर बनेगा। लेकिन खुद की प्रैक्टिस और आत्मविश्वास के बल पर ऋतिक ने सफलता प्राप्त की और बिन हकलाए बोलने लगे.

मिर्जापुर 2: कालीन भइया की नौकरानी राधा को बेटा मुन्ना भइया और पिता सत्यानंद त्रिपाठी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, अब इनकी बोल्डनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें….

अभिषेक बच्चन मशहूर एक्टर और बिग बी के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे है. अमिताभ ने अभिषेक के बारे में बताते हुए कहा की अभिषेक पढ़ने में बहुत कमजोर थे. और उन्हें अच्छे से अक्षर भी समझ नहीं आता था. अमिताभ ने कहा की अभिषेक बचपन से ही डरे हुए थे. स्कूल में उनके सबसे कम नंबर आते थे. इस डर से वो बिग बी के सामने आने से भी डरते थे. फिर अभिषेक को मिल रही असफलता से उन्होंने तय किया वो पढाई ज्यादा नहीं करेंगे और बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख लिया।

अब बात करते है एक्ट्रेस तापसी पन्नू की उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्हें हर बार मार मिलती थी. वो हायपर बीमारी से ग्रसित थी. जगह वो बैठ जाती थी वही तोड़-फोड़ शुरू कर देती थी. जिससे उनके परिजन बहुत ज्यादा परेशान थे. धीरे-धीरे मैंने खुद को एक्टिव किया और अपना इलाज़ भी कराया जिसके बाद मेरी हालत सही हुई.

जॉन और इमरान के साथ दी बोल्ड सीन, सारे कपडे उतार दिए फिर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रही एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी, जानिए वहज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News