हिना खान ने शेयर कर दी हाट फोटो, फैंस ने कहा आग लगा दोगी क्या ?

हिना खान ने शेयर कर दी हाट फोटो, फैंस ने कहा आग लगा दोगी क्या ? टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हिना खान की हाट कातिलाना अंदाज की

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

हिना खान ने शेयर कर दी हाट फोटो, फैंस ने कहा आग लगा दोगी क्या ?

टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हिना खान की हाट कातिलाना अंदाज की फोटो देखकर उनसे जुडे मित्र, उनके चाहने वाले सभी दीवाने हो रहे है। इस समय हिना खान फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। बिग बास घर में रहने के बाद हिना खान के मूड में बडा परिवर्तन देखने को मिल रहा है।

हिना खान के फोटो फ्रैन्ड्स का मन बहला रहे हैं लेकिन हिना खान की आ रही कुछ खास अंजाद की फोटो जिसे उन्होने स्वयं शेयर किया है उसे देखकर चाहनेवाले दीवाने हो रहे हैं। कहा जाता है कि हिना खान की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है।

हिना खान इस समय खास लुक में नजर आ रही है। हिना ने आउटफिट पहन कर फोटो सूट किया है। जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बनता है। इंस्ट्राग्राम में हिना की फोटो शेयर होते ही लाखो लाइक्स आ गये। कई तो हिना खान के आने वाले फोटों के इतने भक्त है कि इनकी एक भी फोटो देखना नही छोडते।

देखा गया है कि एक खास आउटफिट के साथ हिना खान जो नोज रिंग पहन रखी है उसमें कुछ खास ही अंदाज है। ऐसा लगता है कि हिना ने सभी को आपनी ओर अकर्शित कर लिया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। फ्रैड्स काफी लाइक कर रहे है। वहीं कुछ उनके चहेते उन्हे अलग-अलग नाम दे रहे हैं। कोई उन्हे आटी बता रहा है तो कोई सेक्सी तक कह रहा है। हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट में कई कमेंट्स हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News