हेमा मालिनी अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा पहुंची, राम मंदिर निर्माण के लिए जुटाएंगी चंदा

अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो यह दिली भावना हर भारतीय की है। इसी लिए पूरे देश में मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

हेमा मालिनी अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा पहुंची, राम मंदिर निर्माण के लिए जुटाएंगी चंदा

अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो यह दिली भावना हर भारतीय की है। इसी लिए पूरे देश में मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र किया जा रहा है। वही इस कडी में चंदा इकट्ठा करने फिल्म अभिनेत्री तथा मथुरा से संासद हेमा मालिनी अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा पहुंच गई है।

वही अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर चुके हैं। पहले ही साफ करते हुए कहा गया था कि यह किसी एक का मंदिर नही होगा। न ही इस मंदिर के निर्माण पर किसी एक के द्वारा पैसा खर्च किया जायेगा। यह पूरे दे्रश वासियो को मंदिर है और देश का हर नागरिक इस भव्य मंदिर के निर्माण पर अपने स्वेछा के अनुसार पैसा लगायेगा।

आमिर खान की जुबान से सनी लियोनी की तारीफ सुन जब भड़की उठी थी राखी सावंत, दे डाला था यह बयान…

हेमा मालिनी अपने लोक सभा क्षेत्र के लोगांे से मुलाकात कर उनका हाल चाल जानने के साथ ही उनसे चंदा इकट्ठा कर रही हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि सभी लोग खुलकर उनकी मदत कर रहे हैं। हेमा मालिनी ने चंदा एकत्र करने के दौरान की कई फोटो शेयर की हैं। जिसे लाखांे की संख्या में लोग लाइक कर जय श्री राम भी लिख रहे हैं।

आमिर खान की जुबान से सनी लियोनी की तारीफ सुन जब भड़की उठी थी राखी सावंत, दे डाला था यह बयान…

हेमा मालिनी इस अभियान से जुडकर अपने को धन्य समझ रही हैं। वह बडे ही खुशी के साथ भगवान श्री राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र कर रही हैं। इस बात का अंदाजा उनकी द्वारा शेयर की गई फोटो को देखकर लगाया जा सकता है।

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, इस बीमारी की थी शिकार, फिर ऐसे...

Similar News