Happy Birthday Janhvi Kapoor : जान्हवी कपूर को अभिनेत्री नहीं बल्कि डाॅक्टर बनाना चाहती थी श्रीदेवी, बेटी को लेकर था यह डर

Happy Birthday Janhvi Kapoor : जान्हवी कपूर 6 मार्च 2021 को 24वें साल में प्रवेश कर जाएगी। एक्ट्रेस का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। वह श्रीदेवी एवं बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं। जान्हवी 11 मार्च को फिल्म रूही नजर आने वाली हैं।

Update: 2021-03-06 00:02 GMT

Happy Birthday Janhvi Kapoor : जान्हवी कपूर 6 मार्च 2021 को 24वें साल में प्रवेश कर जाएगी। एक्ट्रेस का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। वह श्रीदेवी एवं बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं। जान्हवी 11 मार्च को फिल्म रूही नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके फेवरेट एक्टर राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। जिसका टीजर बीते दिनों जारी किया जा चुका हैं।

आज अपनी खूबसूरती एवं बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी मां जान्हवी को अभिनेत्री नहीं बनाना चाहती थी। वह जान्हवीं को लेकर काफी चिंतित थी। उनका मानना था कि जान्हवी एक्ट्रेस नहीं बन सकती हैं। शायद इसलिए वह जान्हवी को कभी डाॅक्टर बनाने का सपना देखा करती थी। उनके मन में डर था कि वह बाॅलीवुड ग्लैमर के लिए नहीं बनी हैं।  

पापा की वजह से मानी

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया था जब वह मां के सामने एक्टर बनने की बात कही थी तो वह काफी टेंशन में आ गई थी। वह नहीं चाहती थी कि मैं अभिनेत्री बनूं। वह हमेशा मुझे डाॅक्टर बनाना चाहती थी। इसके लिए मेरे पापा ने मेरा खूब सर्पोट किया। उन्होंने मां को भी समझाया। तब मां को समझ में आया कि जान्हवी को एक्टिंग का कीड़ा काट चुका हैं। लिहाजा बाद में उन्होंने ने ही लंदन में मुझे एक्टिंग स्कूल में दाखिला दिलाया। 

संघर्ष को लेकर था डर

जान्हवी बताती है कि मां हमेशा कहा करती थी कि बाॅलीवुड गलियारों में काफी संघर्ष है। उन्होंने खुद भी बहुत संघर्ष किया था। लिहाजा वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी भी संघर्ष करें। वह चाहती थी कि बेटी डाॅक्टर बनकर एक हैप्पी लाइफ इंज्वाॅय करें। शायद यही डर की वजह से वह बेटी को अभिनेत्री नहीं बल्कि डाॅक्टर बनाना चाहती थी। 

करण जौहर ने किया था लांच

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यु किया था। जान्हवी को लांच करने का श्रेय मां श्रीदेवी को ही जाता हैं। खबरों की माने तो श्रीदेवी के कहने पर ही करण जौहर ने जान्हवी को अपनी फिल्म में कास्ट किया था। एक इंटरव्यू में जान्हवी ने बताया था कि फिल्म धड़क की 25 मिनट की क्लिपिंग देखकर उन्होंने मुझे एक्टिंग के कई गुर बताए थे। जिन्हें मैं बखूबी फालो किया।  

Happy Birthday Janhvi Kapoor : महज 6 साल की उम्र में जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी की फिल्म सदमा देखकर हो गई थी नाराज, जानिए क्यों

Happy Birthday Khesari Lal Yadav : पहली बार पिता से पैसे लेकर रिकार्ड किए थे गाना, हो गया था फ्लाफ, फिर ऐसे मिली सफलता

जब यामी गौतम कपड़ों की वजह से आडीशन में हो गई थी फेल, कास्टिंग डायरेक्टर किया था यह कमेंट

Similar News