हैप्पी बर्थडे अनन्या पाण्डेय: बेटी संग फिल्म को लेकर बोले थे चक्की घर में छिड़ जाएगा युद्ध

अनन्या पाण्डेय का आज जन्मदिन हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में अपना करियर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर2 से शुरू किया था।

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

हैप्पी बर्थडे अनन्या पाण्डेय: बेटी संग फिल्म को लेकर बोले थे चक्की घर में छिड़ जाएगा युद्ध

बालीवुड की सबसे स्टाइलिश एवं चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय का आज जन्मदिन हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में अपना करियर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर2 से शुरू किया था। अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को हुआ था। उन्होंने अपना ग्रेज्युएशन धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से किया है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राफ, तारा सुतारिया प्रमुख किरदार में थे।

अनन्या की हाल ही में फिल्म खाली पीली रिलीज हुई। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में वह पहली बार ईशान खट्टर के साथ नजर आई। अनन्या महज 2 साल के फिल्मी करियर में अपने आप को बाॅलीवुड में पूरी तरह से स्थापित कर लिया हैं। वह एक के बाद एक फिल्में दे रही हैं। अब तक वह कई फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा अनन्या सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

3 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के खूबसूरती के लिए नहीं इस वजह से अभिषेक ने की थी शादी, ऐश्वर्या को बिन बताएं अचानक हुई सेरेमनी, पढ़िए

जहां वह अपनी सुन्दर एवं स्टाइलिश तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अनन्या ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। अनन्या ने भले ही बाॅलीवुड में बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर लिया हो, लेकिन अभी तक वह अपने पिता के साथ एक भी फिल्म नहीं की हैं। आपको बता कि अनन्या बाॅलीवुड के फेमस स्टार चक्की पाण्डेय की बेटी हैं। चक्की भी फिल्मों में एक्टिव हैं। पिछले साल वह हाउसफल 4 मूवी में नजर आए थे।

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि पिता और बेटी दोनों लोग फिल्मों में एकसाथ कब दिखने को मिलेंगे। तो चक्की पाण्डेय ने कहा कि हम दोनों अगर एकसाथ फिल्मों में नजर आए तो घर में युद्ध छिड़ जाएगा। क्योंकि अनन्या भी पूरी लाइम लाइट बटोरने की कोशिश करेगी और मैं पुरान इस फील्ड का खिलाड़ी हूं। तो जाहिर है कि मैं भी अपनी पूरी कोशिश करूंगा। ऐसे में यह दोनों लोग जब लाइम लाइट बटोरने के चक्कर रहेंगे तो पिता एवं बेटी के बीच युद्ध छिड़ जाएगा।

लंग कैंसर को मात देकर बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए संजय दत्त, फैंस ने कहा बाबा इस बैक

चक्की पाण्डेय बाद कहते है कि अभी फिलहाल ऐसी कोई फिल्म मिली नहीं है कि हम दोनों उसमें एकसाथ काम कर सके। अगर ऐसी कहानी या आॅफर आता है तो उसमें आगे विचार किया जाएगा। आपको बता दें कि चक्की पाण्डेय 90 के दशक में बतौर हीरो कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब उनका बाॅलीवुड फिल्मों के हीरो के रूप में करियर ठप्प हो गया। लिहाजा वह बग्लादेशी फिल्मों की ओर रूख किया।

खबरों की माने तो चक्की पाण्डेय को बंग्लादेशी फिल्मों का शहरूख माना जाता है। फिलहाल आज चक्की पाण्डेय की बड़ी बेटी अनन्या पाण्डेय अपना 22वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। ऐसे में उनके ढेर सारे फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे अगर आप भी उनके फैंस तो कमेंट के माध्यम से अनन्या पाण्डेय को आप भी हैप्पी बर्थडे विश कर सकते हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

बेहद खूबसूरत है बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Similar News