गोविंदा ने पत्नी संग शुरू हुई लव स्टोरी का बयां किया किस्सा, कहा गाड़ी में सफर के दौरान सुनीता ने मेरा हाथ पकड़कर…

गोविंदा 90 के दशक में बाॅलीवुड के सुपरस्टार थे। उस दौर के वह हीरो नम्वर 1 कहलाते थे। कहा जाता है कि उस दौर में लड़कियां गोविंदा की दीवानी थी।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

गोविंदा ने पत्नी संग शुरू हुई लव स्टोरी का बयां किया किस्सा, कहा गाड़ी में सफर के दौरान सुनीता ने मेरा हाथ पकड़कर…

गोविंदा 90 के दशक में बाॅलीवुड के सुपरस्टार थे। उस दौर के वह हीरो नम्वर 1 कहलाते थे। कहा जाता है कि उस दौर में लड़कियां गोविंदा की दीवानी थी। बावजूद इसके उनकी पत्नी सुनीता कभी उन्हें लेकर इंसिक्योर नहीं हुई। एक समय गोविंदा का नाम भी कई एक्ट्रेस संग जुड़ा और जमकर सुर्खियों में रहा। बावजूद इसके गोविंदा की वाइफ उन्हें लेकर कभी टेंशन में नहीं रही।

वह कई इंटरव्यू में यह बात कहती हुई नजर आई थी कि मैंने इन्हें खुली छूट दे रखी थी। बावजूद इसके इन्होंने कभी उसका उपयोग नहीं किया। गोविंदा की बीवी सुनीता बेवाक बयानों के लिए जानी जाती रहती हैं। वह कई इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का किस्सा शेयर कर चुकी हैं। एक ऐसा ही इंटरव्यू गोविंदा एवं सुनीता ने सिद्धार्थ कानन को दिया था। जिसमें उन्होंने अपनी सुनीता संग शुरू हुई लव स्टोरी का किस्सा बयां किया।

श्वेता बच्चन इस एक्टर की थी दीवानी, एक दिन पता चला तो लिखने लगे लेटर…फिर अभिषेक ने ऐसे…

खबरों की माने तो गोविंदा ने बताया कि मैं काफी शर्मिला किस्म का आदमी था। मैं ज्यादा लड़कियों के चक्कर में नहीं पड़ता था। एक दिन हम कुछ लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग पर जा रहे थे।

उस गाड़ी में सुनीता भी बैठी थी। गोविंदा बताते है कि बात करने के दौरान मैं अक्सर अपना हाथ सीट पर बैठकर पीछ कर लेता था। इसी दौरान मेरा हाथ सुनीता के हाथ से टच हो गया। गोविंदा बताते हैं कि जवानी के दिनों में जब हाथ लड़की से टच हो जाए तो करंट जैसा महसूस होता था।

जब सलमान की इस बात पर भड़क थे नाना पाटेकर, कहा-हम सब खटमल है, इनकी कोई औकात नहीं…

लेकिन मैंने सोचा कि सुनीता कुछ टाइम बाद अपना हाथ वहां से हटा लेगी, लेकिन सुनीता हाथ हटाने के बजाय मेरा हाथ कस कर पकड़ लिया और सहलाने लगी। गोविंदा बताते है कि पहली बार यहीं से हम दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई थी। फिर हम धीरे-धीरे मिलने लगे और बात आगे बढ़ और हमने शादी कर ली।

इसी बात पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं तो गोविंदा की पत्नी सुनीता कहती है कि मैंने जिसका हाथ एक बार पकड़ लिया तो फिर मैं उसे जीवनभर नहीं छोड़ती। आप खुद देख लो। गोविंदा का मैंने हाथ एक बार पकड़ा तो जीवन भर के लिए अपना बना लिया।

नोरा फतेही की हील्स की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश, जानिए कितनी प्राइज की हील्स पहनती है एक्ट्रेस

अभिषेक बच्चन को नहाने से लगता है बेहद डर, शरीर में डालते ही पानी निकल जाती हैं चीखें

बेहद खूबसूरत हैं शनाया कपूर, बहन सोनम कपूर को देती है सुन्दरता में जोरदार टक्कर, देखिए डांस

Similar News