सुष्मिता के लिए इस शख्स ने दे दिया था अपनी पत्नी को तलाक़, 6वी मंजिल से लगाने वाले थे छलांग, फिर भी नहीं मिली...

सुष्मिता के लिए इस शख्स ने दे दिया था अपनी पत्नी को तलाक़, 6वी मंजिल से लगाने वाले थे छलांग, फिर भी नहीं मिली...

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

सुष्मिता के लिए इस शख्स ने दे दिया था अपनी पत्नी को तलाक़, 6वी मंजिल से लगाने वाले थे छलांग, फिर भी नहीं मिली…

मुंबई: दिलबर-दिलबर गाने से मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व यूनिवर्स सुष्मिता सेन के कई बड़े एक्टर्स के साथ नाम जुड़े थे. बॉलीवुड में सुष्मिता की तूती बोलती थी. आज हम आपको इस शख्स के बारे में बता रहे है जो सुष्मिता के प्यार में इस कदर पागल थे की उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक़ तक दे दिया।

Full View Full View

बात उस वक़्त की है जब सुष्मिता सेन 20 साल की थी. इश्क़ परवान में था और सुष्मिता की सुंदरता के लोग दीवाने थे. सुष्मिता के साथ जिस शख्स का सबसे ज्यादा नाम जुड़ा है वो थे निर्देशक विक्रम भट्ट।

विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा की मेरी उम्र लगभग 27 साल थी और सुष्मिता 20 की. मै सुष्मिता के प्यार में इस कदर पागल था की मैंने अपने बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक़ दे दिया।

विक्रम ने आगे बताया की वो सुष्मिता के लिए कुछ भी करने को तैयार थे यहाँ तक की बिन मन के मैंने अपनी पत्नी को तलाक़ दे दिया। और जब मेरा और सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ तो मै बिल्डिंग की 6वी मंजिल से छलांग लगाने वाला था. विक्रम ने बताया की वो कई महीनो तक डिप्रेशन में थे.

78 साल के अमिताभ बच्चन चोट लगने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती! बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई…

विक्रम ने कहा की सुष्मिता से रिलेशन रखना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी. जिसके लिए आज तक मै खुद को कोसता हूँ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का रिलेशन फिल्म 'कर्मा एन्ड होली' के दौरान शुरू हुआ था. दोनों का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं रहा और बाद में ब्रेकअप हो गया।

हाल ही में सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रॉमन शॉल को डेट कर रही है. खबरों की माने तो जल्द दोनों 7 फेरे भी लेने वाले है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News