पहले कार्तिक आर्यन से जुड़ा नाम फिर माँ बन गई रोड़ा, अब प्यार को लेकर Sara Ali Khan ने कह दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप....

पहले कार्तिक आर्यन से जुड़ा नाम फिर माँ बन गई रोड़ा, अब प्यार को लेकर Sara Ali Khan ने कह दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप....बॉलीवुड के छोटे नवाब

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

पहले कार्तिक आर्यन से जुड़ा नाम फिर माँ बन गई रोड़ा, अब प्यार को लेकर Sara Ali Khan ने कह दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप….

बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) दिन भर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की सारा अली खान ने प्यार के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिस पर हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। वरुण और सारा की जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिटनेस की बात करें तो सारा अली खान अपने फिटनेस के लिए बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं और हमेशा वर्कआउट करती रहती हैं। सारा ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ करते हुए कहा कि वह मेरी फेवरेट है और उनकी स्टाइल उनको बहुत ज्यादा पसंद है। सारा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए बोला कि मेरे फोटोग्राफर हरजीत कहते हैं कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो तो जब उन्होंने प्यार के बारे में कहा तो मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज आती है वह है 'सरसों दा साग' और 'मक्के दा रोटी'।

सारा ने कहा कि मैं इन्हीं दोनों चीजों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और यह मिल जाए तो खुशी दोगुनी हो जाती है। सारा अली खान की तस्वीर 11 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वही कमेंट पर कमेंट तेजी से आते जा रहे हैं सारा की बढ़ती पापुलैरिटी को देख खुद बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस चौक गए हैं।

आपको बता देगी फिल्म 'लव आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करते हुए सारा अली खान का नाम उनके साथ जुड़ने लगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ डेट करते नजर आए थे.इस बारे में जब सारा की मां अमृता सिंह को पता चला तो दोनों के बीच अरोड़ा बनते हुए। सारा को सती दादी की कार्तिक आर्यन के साथ वह दोबारा ना दिखें।

Similar News